Thursday, July 7, 2022
HomeHindiशाहिद कपूर ने खरीदी 3 करोड़ की ब्रैंड न्यू कार, पत्नी मीरा...

शाहिद कपूर ने खरीदी 3 करोड़ की ब्रैंड न्यू कार, पत्नी मीरा राजपूत संग आये नज़र!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर जल्द ही अभिनेता अपनी अगली फिल्म ‘जर्सी’ में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे। वर्तमान समय में अभिनेता अपनी परिवारिक शादी का लुत्फ उठा रहे हैं। अपनी पारिवारिक शादी के बीच अभिनेता ने एक ब्रांड न्यू कार का अपने घर में स्वागत किया है। जी हां, अभिनेता ने हाल ही में एक ब्रांड न्यू कार ‘मर्सिडीज-बेंज मेबैक S650’ (Mercedes-Benz Maybach S580) खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को 28 फरवरी 2022 को मुंबई के एक कार शोरूम से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया। कपल वहां अपने ब्रांड न्यू कार की डिलीवरी के लिए वहां पहुंचे थे। मीरा और शाहिद अपनी कार को लाने के लिए बेहद कैजुअल आउटफिट में देखे गए। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नई कार ‘मर्सिडीज-बेंज मेबैक S580’ है। थोड़ा रिसर्च करने पर हमें पता चला कि, कपल द्वारा खरीदी गई ये नई कार 3 करोड़ रुपए की भारी कीमत पर आती है। ये कार टॉप मॉडल है। शाहिद के फैंस को ये कार बेहद पसंद आ रही है।

कुछ समय पहले शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को अपने चचेरे भाई की शादी को एंजॉय करते हुए देखा गया था। मीरा ने 27 फरवरी 2022 को अपने भाई की शादी की कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ नजर आई थीं। 25 फरवरी 2022 को शाहिद कपूर ने अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने पति के बर्थडे सेलिब्रेशन से दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें कपल एक-दूसरे में खोया हुआ नजर आया था। मीरा जहां ग्रीन, रेड और ब्लैक कलर के मल्टी प्रिंटेड ड्रेस में गॉर्जियस लग रही हैं, वहीं शाहिद व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम में हैंडसम लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

मीरा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘एक साथ कई और सूर्यास्तों के लिए।शाहिद कपूर ने साल 2015 में दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत के साथ शादी की थी। शाहिद और मीरा दो प्यारे बच्चों मीशा और जैन के माता-पिता हैं। कपल अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखते हैं, लेकिन उनके बच्चों की फैन-फॉलोइंग अन्य स्टार किड्स की तरह काफी ज्यादा है।फिलहाल, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को नई कार खरीदने के लिए हम ढेर सारी बधाई देते हैं। वैसे, आपको शाहिद-मीरा की नई कार कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments