Thursday, June 23, 2022
HomeHindiकरोड़ों में है करती है Shark Tank India के जज, बॉलीवुड स्टार...

करोड़ों में है करती है Shark Tank India के जज, बॉलीवुड स्टार भी इनके आगे लगते है फीके!

दोस्तों पॉपुलर रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा हैं। सभी जानते हैं कि शो में दिखाई देने वाले जज बिजनेस के बड़े दिग्गज हैं। स शो में यह दिखाता है कि इसके हर व्यूवर के लिए इनके पास कुछ अलग ही मसाला है। ये शो एक रियलिटी शो से प्रेरित है, जिसे इंडिया में शुरू किया गया है।

बता दे शर्क टैंक इंडिया पहला बिजनेस रियलिटी टेलिविजन शो है, जिसने दुनिया भर में अपनी पापुलैरिटी के नए आयाम गढ़े हैं। दिसंबर 2021 में शुरू हुए इस शो में दिखाया गया कि स्टार्टअप के लिए किस तरह यह और इससे जुड़े लोग बेस्ट हैं।इस शो के स्टार्ट में देश के 7 बड़े एंटरप्रेन्योर ने हिस्सा लिया, लेकिन खास बात यह रही कि शो की 3 महिला जजेस ने हर किसी को हैरान कर दिया। यह तीनों बॉलीवुड स्लैब्स से भी बड़ी कमाई करती है। आईये जानते है इन की कितनी है कमाई है और कितनी प्रॉपर्टी है!

शुगर कॉस्मेटिक की फाउंडर विनीता सिंह

विनीता सिंह शुगर कॉस्मेटिक की फाउंडर हैं, जो इस देश का लीडिंग कॉस्मेटिक ब्रांड है।  इनके पति का नाम कौशिक मुखर्जी है। विनीता सिंह के दो बच्चे है, विक्रांत और कौशिक। साल 2012 में विनीता ने शुगर कॉस्मेटिक की कंपनी Fab Bag की  फाउंडर बनी थी। इन्हें रनिंग, साइकिलिंग और स्विमिंग करने का खास शौक है। बात इनकी नेटवर्थ की करें तो बता दें 300 करोड रुपए के आस-पास इनकी टोटल नेटवर्थ है। फिलहाल यह शर्क टैंक इंडिया को जज कर रही है।

गजल अलघ

मामाअर्थ जैसी कम्पनी की को-फाउंडर और चीफ इनोवेशन ऑफिसर गजल अलघ एक एपिसोड के 8 लाख रुपये लेती हैं।बात शार्क टैंक इंडिया की दूसरी जज गजल अलघ की करें तो यह मामा अर्थ की कोफाउंडर है। मामा आर्थ ब्यूटी ब्रांड है, जिसे शिल्पा शेट्टी एंडॉस कर रही है। गजल ने वरुण अलघ संग शादी की थी। उनका एक बेटा अगस्तया अलघ है।

नमिता थापर 

नमिता थापर एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। इसके आलावा उनके पति विकास थापर भी कंपनी में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट हैं। इस कपल के दो बेटे हैं, जिनका नाम जय और वीरू हैं। इंडिया में यह एक इन्वेस्टर की तरह काम करती है। नमिता इसकी एक लीडिंग बिजनेस वूमेन है। 44 साल की नमिता थापर ने इस कंपनी को बतौर सीएफओ ज्वाइन किया था। इसके अलावा नमिता Incredible Venture limited. की फाउंडर भी है। बता दे इनकी टोटल नेटवर्थ 300 करोड़ रूपये की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments