Sunday, July 3, 2022
HomeHindiशशि कपूर की पोती अपने कजिन सिस्टर को ( करिश्मा और करीना)...

शशि कपूर की पोती अपने कजिन सिस्टर को ( करिश्मा और करीना) देती है खूबसूरती में टक्कर!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कपूर खानदान का बहुत बड़ा योगदाना है, इस परिवार से कई बड़े बड़े सितारे हुए जिन्होंने फिल्म जगत में राज किया है, उनमें  से एक शशि कपूर भी थे, जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है, फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट अभिनेता शशि कपूर को तो सभी जानते है लेकिन उन की पोती के बारे में बहुत कम लोग जानते है। जो बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों को बराबर टक्कर देते हैं। शशि कपूर की पोती लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। कपूर खानदान ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। राज कपूर के बेटे, पोता पोती सभी ने फिल्म इंडस्ट्री में दौलत के साथ बहुत शोहरत कमाई है।

शशि कपूर की पोती अपने कजिन सिस्टर को ( करिश्मा और करीना) खूबसूरती में टक्कर देती हैं। शशि कपूर ने 1958 मे जेनिफर कंडेल से शादी की थी। एक विदेशी एक्टर है। शशि कपूर के तीन बच्चे हैं। एक बेटी संजना कपूर, दो बेटे करण और कुणाल कपूर। शशि कपूर के बड़े बेटे कुणाल कपूर की बेटी यानी कि शशि कपूर की पोती शायरा खूबसूरती में करीना और करिश्मा कपूर को टक्कर देती हैं। शायरा कपूर को उनकी खूबसूरती विरासत में मिली है।

शायरा कपूर, स्टार के होने के बाद भी लाइमलाइट में बने रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। सायरा कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में शायरा कपूर को अपने चाचा करण कपूर के साथ क्रिसमस पार्टी के मौके पर देखा गया था। शशि कपूर के तीनों ही बच्चे, अपने पिता के समान फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने में असफल रहे हैं। शशि कपूर के बड़े बेटे कुणाल कपूर फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन कुणाल कपूर फिल्मों में अपना नाम कमाने में असफल रहे। कुणाल कपूर की फिल्म आहिस्ता आहिस्ता लोगों को खास पसंद नहीं आई। कुणाल कपूर हमेशा ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर ही रहे हैं।

शशि कपूर के दूसरे बेटे करण कपूर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े। लेकिन करण कपूर ने कभी भी फिल्मों में अभिनय के बारे में सोचा नहीं। करण कपूर के बच्चे भी बॉलीवुड से दूरी है। स्टार किड होने के बावजूद भी करण कपूर के बच्चे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। शायरा कपूर भी, फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना नहीं चाहती। शायरा कपूर फिल्म इंडस्ट्री में आती है। तों शायरा कपूर बॉलीवुड की सुंदर अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकती हैं। भारत का सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार के सम्मानित शशि कपूर की पोती शायर कपूर की सुंदरता का जवाब ही नहीं है। शशि कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। इसके साथ वह कई सालों तक फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े रहे लेकिन शशि कपूर के बच्चे और उनके पोता पोती फिल्म इंडस्ट्री से दूर है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments