शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप, राज कुंद्रा का आरोपों दिया ये बयान!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा पर कथित तौर पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। उन पर ये आरोप सचिन जोशी नाम के एक अप्रवासी भारतीय ने लगाए हैं। उसका आरोप है कि उसने गोल्ड ट्रेडिंग करने वाली एक कंपनी में निवेश किया था, जो बंद हो गई। निवेश के वक्त शिल्पा शेट्टी और उनके पति इसी कंपनी में प्रमुख पदों पर नियुक्त थे।

बता दे किक एनआरआई सचिन जोशी ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। ऐसे में अब राज कुंद्रा का इस आरोप पर रिएक्शन आया है। इस बारे में राज कुंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ जैसा कि आप देख सकते हैं कि एक एनआरआई (गुटखा बैरन के बेटे सचिन जोशी) का चेक बाउंस हुआ है और उन्होंने अपना बकाया नहीं चुकाया है। ऐसे में वो अपने आप को बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। मीडिया की नजर में आने के लिए ऐसे आरोप लगाना ठीक नहीं है।’
ये पूरा मामला सोने का व्यापार करने वाली कंपनी सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड (एसजीपीएल) से संबंधित है, जिसके शिल्पा और राज पूर्व निदेशक हैं। ऐसे में मुबंई में रहने वाले एक अनिवासी भारतीय व्यापारी सचिन जे. जोशी ने पुलिस में शिकायत करते हुए दावा किया है कि इस कंपनी के नाम से उन्हें प्रलोभन देते हुए धोखा दिया गया है।

बता दे की  मार्च 2019 में पांच साल पूरे होने के बाद जब जोशी ने उस कार्ड को भुनाने की कोशिश की तो उन्हें पता चला कि बांद्रा-कुर्ला स्थित कंपनी का ऑफिस बंद हो चुका है, वहीं कंपनी से बतौर डायरेक्टर जुड़े शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने मई 2016 और नवंबर 2017 में अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद जोशी ने खार पुलिस स्टेशन में इस कपल और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। बता दे की शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा के अलावा गणपति चौधरी और मोहम्मद सैफी सहित कई एसजीपीएल अधिकारियों के नाम शामिल है। वहीं पुलिस ने कहा है कि फिलहाल शिकायत की जांच की जा रही है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *