एक्टर श्रेयस तलपड़े की बीवी का नाम लेकर हो रहा था फ्रॉड, सामने आई पूरी सच्चाई!

0
91

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता श्रेयस ने हाल ही में बताया है कि कोई उनकी पत्नी के नाम का इस्तेमाल कर सोशल मीडिया पर जालसाजी कर रहा है। श्रेयस तलपड़े ने अपने फैंस से इस बात का आग्रह किया है कि वह किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा ‘ठगे’ न जाएं, जो सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी दीप्ति के नाम का प्रयोग कर एमेजॉन कास्टिंग हेड के रूप में लोगों को भ्रमित कर रहा है। श्रेयस ने हाल ही में बताया है कि कोई उनकी पत्नी के नाम का इस्तेमाल कर सोशल मीडिया पर जालसाजी कर रहा है।

बता दे की श्रेयस ने आरोप लगाया कि जो शख़्स उनकी पत्नी का इस्तेमाल कर रहा है वो अपने आपको अमेजॉन का कास्टिंग हेड बताता है। श्रेयस तलपड़े फिलहाल बॉलीवुड में बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। एक्टर ने कहा कि जब हमें इस बारे में पता चला तो हम हैरान रह गए। एक दोस्त ने हमें इसका स्क्रीनशॉट भेजा कि किसी ने दीप्ति के तस्वीर को अपने अकाउंट में लगा रखा है। यह चिंताजनक और काफी परेशान करने वाला था।

श्रेयस ने कहा कि मैं चाहता हूं कि लोगों को इस बारे में पता होना चाहिए। दीप्ति एक स्वतंत्र प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने कुछ बेहतरीन फिल्में बनाई हैं लेकिन वे अमेजॉन की कास्टिंग डायरेक्टर नहीं है। मैं उम्मीद करता हूं कि कोई भी इस इंसान के चलते धोखा नहीं खाएगा गौरतलब है कि श्रेयस की वाइफ दीप्ति का नाम इस्तेमाल कर लोगों को मूर्ख बनाया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फ्रॉड शख्स ने अपने आपको सोशल मीडिया पर दीप्ति बताया है और वो लोगों से उनके प्रोफाइल मांग रही है। बता दें श्रेयस की पत्नी दीप्ति ने कई मराठी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। श्रेयस तलपड़े ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत ‘इकबाल’ और ‘डोर’ जैसी फिल्मों में गंभीर भूमिकाएं निभाकर की थी, लेकिन उनकी कॉमेडी वाली भूमिकाओं ने उन्हें आम दर्शकों में लोकप्रिय बनाया। श्रेयस कुछ समय पहले सनी देओल की फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नज़र आए थे