श्वेता तिवारी के लाइफ से कम नहीं हो रही प्रॉब्लम्स , अब पहले पति ने की लाइफ में दोबारा एंट्री!

दोस्तों टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले काफी महीनों से मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है। श्वेता की फैमिली का ड्रामा आय दिन सुनने को मिल रहा है। पिछले कुछ दिनों से श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के बीच उनके बेटे रियांश की कस्टडी को लेकर काफी लंबा विवाद चल रहा था। अब हालिया जो खबर आ रही है उसके मुताबिक श्वेता अपनी पहली शादी को लेकर दोबारा से विवाद में चल रही है। श्वेता के पहले पति राजा चौधरी को लेकर खबर सामने आई है कि वह दोबारा मेरठ से मुंबई शिफ्ट होने वाले है। उन्होंने यह फैसला इसलिए लिया है ताकि वह अपनी बेटी पलक के साथ ज्यादा से ज्यादा समय गुजार सके। 

इसी साल राजा की 13 साल बाद अपनी बेटी पलक से मुलाकात हुई थी। अपनी बेटी से 13 साल बाद मिलने के बाद राजा चौधरी ने इंस्टाग्राम पर पलक के साथ अपनी एक सेल्फी भी शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने उस खुशी का भी जिक्र किया था जो उन्हें उनकी बेटी के मिलने से मिला था। श्वेता तिवारी ने मेरठ के रहने वाले राजा चौधरी से 23 दिसंबर 1998 में शादी की थी। उस समय श्वेता की उम्र महज़ 19 साल ही थी और उन्होंने 23 साल के राजा चौधरी से परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी। मगर इस शादी में ज्यादा समय तक खुशियां नहीं टिक पाई।

शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के लड़ने की खबरे मीडिया में आने लगी थी। बेटी के जन्म के बाद भी दोनों के रिश्ते नहीं सुधरे और धीरे-धीरे दोनों अलग रहने लगे। इस लड़ाई के चलते वर्ष 2007 में श्वेता ने राजा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। श्वेता ने उस दौरान सरेआम कहा था कि राजा उन पर डोमेस्टिक वॉयलेंस का आरोप लगाते हुए कहा था कि राजा अक्सर शराब के नशे में उनके साथ मारपीट करते हैं।

श्वेता का ये भी आरोप था कि राजा ने उन दोनों की बेटी पलक को भी जान से मारने की कोशिश की थी। वहीं, श्वेता का ये तलाक का केस करीब साढ़े पांच साल तक लम्बा चला। आखिरकार इस केस को श्वेता वर्ष 2012 में जीत गई थी। इस तलाक के बाद श्वेता ने इस शादी से जुड़े कई खुलासे किये थे। एक बार उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, आप इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते कि जज ने जब कहा ‘तलाक मंजूर किया जाता है’ तो मुझे कितनी खुशी हुई थी। वही इस दौरान श्वेता ने खुलासा किया था कि तलाक के बदले में राजा ने उनके सामने एक शर्त रखी थी और कहा था, मैं प्रॉपर्टी के लिए अपनी बेटी को तुम्हारे पास छोड़ दूंगा।

राजा की ये बातें सुनकर श्वेता को काफी आश्चर्य हुआ था। क्योंकि शादी के बाद राजा और श्वेता ने जॉइंट में एक प्रॉपर्टी ख़रीदी थी। यह मुंबई के मलाड में 1 BHK फ्लैट था जिसकी कीमत लगभग 93 लाख रूपये थी। इसी फ्लेट के लिए राजा ने श्वेता के सामने शर्त रखी थी। राजा फ्लेट के बदले उन्हें तलाक देने को तैयार थे। श्वेता भी इस बात के लिए राज़ी हो गई थी और उन्होंने वह फ्लेट राजा को दे दिया। इसके बदले श्वेता ने राजा से एक सेटलमेंट पेपर पर भी साइन करवाया था। इसमें यह लिखा था कि राजा पलक से मिलने के लिए कभी भी अप्रोच नहीं करेंगे। मगर श्वेता ने कभी अपनी बेटी को अपने पिता से मिलने से नहीं रोका।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *