Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiश्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन,...

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार निभाकर रातो-रात लोकप्रियता हासिल करने वाली फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी चर्चाओं में रही हैं। अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी जबरदस्त एक्टिंग और खूबसूरती के कारण सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं। लेकिन वे अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती है।

बता दे की अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी एक फोटो के कारण सुर्ख़ियों में आई हैं। उनकी ये फोटो उनके एक सोशल मीडिया फेन पेज द्वारा शेयर की गई हैं जोकि अब आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वायरल फोटो में वह दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो में लाल रंग का शादी का जोड़ा पहना हुआ हैं। उन्होंने फोटो में गोल्डन ज्वेलरी भी कैरी की हुई हैं।

उनकी ये फोटो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं और लगातार इस पर प्यारे-प्यारे कमेंट आ रहे हैं। श्वेता की फोटो देखकर कई लोगों का मानना हैं कि एक्ट्रेस ने तीसरी शादी कर ली हैं लेकिन सच्चाई ये नहीं हैं। दरअसल ये तस्वीर टीवी सीरियल ‘मेरे डेड की दुल्हन’ के सेट की हैं। इस सीरियल में वह अभिनेता वरुण बडोला से शादी करती हुई नजर आ रही हैं लेकिन श्वेता की इस फोटो को कुछ लोग असली मान रहे हैं।

बता दे की अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने दो शादियाँ की हैं लेकिन उनकी दोनों की शादियाँ असफल रही हैं। श्वेता ने महज 18 वर्ष की उम्र साल 1998 में टीवी अभिनेता राजा चौधरी से शादी की थी। जिससे उन्हें एक बेटी पलक तिवारी भी हैं लेकिन साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया था। राजा से तलाक के बाद श्वेता की लाइफ में अभिनव कोहली की एंट्री हुई। दोनों ने साल 2014 में शादी की और एक बेटे के पेरेंट्स भी बने लेकिन शादी के पांच साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments