Thursday, July 7, 2022
HomeHindiइस सीन के बाद घंटो कमरे में बंद थी श्वेता तिवारी बोली...

इस सीन के बाद घंटो कमरे में बंद थी श्वेता तिवारी बोली बेटी के सामने ये सब कैसे किया!

दोस्तों बॉलीवुड टीवी जगत की अभिनेत्री श्वेता कई टीवी शो में काम भी कर चुकी है। इसके साथ श्वेता कई टीवी शो में काम भी कर चुके हैं। जैसे की परवरिश, बेगूसराय,हम तुम, परवरिश, सलमान खान का फेमस टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 4 की ट्रॉफी श्वेता तिवारी अपने नाम कर चुकी है। श्वेता तिवारी टीवी के साथ बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी है। श्वेता तिवारी एकता कपूर के साथ उनकी वेब सीरीज हम तुम और डैम में काम कर चुकी है।

एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी ने बताया कि इस वेब सीरीज में काम करने के लिए मेरी बेटी ने मुझे बहुत मोटिवेट किया है। एकता कपूर की वेब सीरीज हम तुम और देम में मुझे कुछ इंटि**ट सीन भी करने थे। इन सीन को करने के लिए मैं बिल्कुल भी तैयार नहीं थी और अपनी एक्टिंग के करियर में आज तक मैंने कोई भी इंटि**ट और बोल** सीन नहीं किए थे और इस तरह की सीन को करना मेरे लिए आसान नहीं था। जब मैं इस वेब सीरीज में काम करती थी तो अपनी वैन में आकर घंटों तक रोया करती थी और मुझे ऐसा लगता था कि मैं कुछ गलत कर रही हूं लेकिन मेरी बेटी ने मुझे समझाया कि एक्टिंग की दुनिया में और स्क्रीन पर किसी को ki-ss करना कोई गलत बात नहीं है।

एकता कपूर के साथ इस वेब सीरीज में काम करने के लिए मेरी बेटी ने मेरा बहुत सपोर्ट किया है। जब इस वेब सीरीज के मेकर्स से मुझे कहते हैं आपको इंटि-मेट सीन करना है तो सबसे पहले तो मैं डर जाया करती थी। मुझे अपनी बेटी की बातें याद आती.उन बातों से मुझे काम करने के लिए प्रेरणा मिलती। हर एक बात में मेरी बेटी मेरा बहुत सपोर्ट करती हैं। जब मैं इंटिमेट सीन करके आती तो घंटों तक दरवाजे बंद करके रोया करती थी।

श्वेता तिवारी ने अपनी एक्टिंग के दम पर करोड़ों लोगों का दिल जीता है और आज वह टीवी जगत की जानी-मानी हस्तियां। इन दिनों श्वेता तिवारी रोहित शेट्टी के फेमस शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस शो के द्वारा श्वेता तिवारी का भी दमदार सीन को करते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शेट्टी ने भी श्वेता तिवारी के हिम्मत की दाद दी है और कलर्स पर प्रकाशित होने वाला फेमस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की वजह से श्वेता तिवारी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियोस अपने सभी फ्रेस के साथ में शेयर करती हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर श्वेता तिवारी को लाखों लोग फॉलो करते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments