Saturday, July 2, 2022
HomeHindiशहनाज के सामने सिद्धार्थ शुक्ला का छलका दर्द, बताया कौन सा हादसा...

शहनाज के सामने सिद्धार्थ शुक्ला का छलका दर्द, बताया कौन सा हादसा देता है आज भी तकलीफ!

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ही मजबूती के साथ खेलते नज़र आ रहे है साथ ही उनके फैंस मानते है की विनर भी वही होंगे। बिग बॉस में सिद्धार्थ कई तरह के रूप देखने को मिले है। साथ ही उन्होंने कई सब्जेक्ट पर शो में खुलकर बात भी की है लेकिन अपनी निजी जिंदगी पर घर में ज्यादा बात करते नहीं दिखे।

सिद्धार्थ शुक्ला वो ज्यादातर शो में खेल की रणनीति और कंटेस्टेंट की ही बात करते दिखे। इस बीच हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी एक दोस्त को खोने का दर्द जाहिर किया। हाल ही में मंगलवार के एपिसोड में दिखाया गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज कौर गिल को समझाते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान सिद्धार्थ शहनाज के साथ गॉर्डन एरिया के पास बैठे थे।तभी उन्होंने शहनाज से पूछा कि ‘जब उनकी लड़ाई होती है तो वह खुद को क्यों मारती हैं?’ जवाब में शहनाज कहती हैं- ‘मैं अपने बंदों के बिना नहीं रह पाती हूं।’

शहनाज ने आगे कहा- ‘अभी जो कुछ मिल रहा है ये सब मेरे पास नहीं था। ये सब चला जाएगा तो मैं खुद को खो दूंगी।’ शहनाज की बात सुनकर सिद्धार्थ ने उन्हें समझाते हुए कहा- ‘जिंदगी में कभी भी कोई परेशानी आए तो खुद को कभी भी तकलीफ मत देना। तुम्हीं वो इंसान हो जो सब सही कर सकते हो।

सिद्धार्थ ने आगे कहा- ‘मैं ये सब तुम्हें इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैंने भी अपना एक ऐसा ही दोस्त खोया है। जब भी तुम किसी परेशानी में हो तो मुझे बिना डरे फोन करोगी। वादा करो।’ सिद्धार्थ की इस बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो प्रत्युषा बनर्जी की बात कर रहे थे। प्रत्युषा सिद्धार्थ के साथ ‘बालिका वधू’ सीरियल में थीं। इस शो में यह दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। प्रत्युषा ने साल 2016 में मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। खबरें थीं कि वो ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से किसी बात को लेकर परेशान थीं। जिसकी वजह से उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments