Breaking News

बॉलीवुड इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, इस मशहूर हस्ती ने दुनिया का कहा अलविदा!

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद दुखी करने वाली खबर सामने आई है। मशहूर गायक और संगीतकार जोड़ी मीत ब्रदर्स के पिता सरदार गुलजार सिंह चंदोक का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। गुलजार सिंह लंबे अरसे से बीमार चल रहे थे। उनको अचानक से दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

मीत ब्रदर्स के पिता एस गुजार सिंह चंद्रोके कई दिनों से बीमार थे जिसकी वजह से उनको मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जैसे ही इस बात की जानकारी उनके परिवार वालों और रिश्तेदारों को मिली तो एक एक कर सभी वहां पहुंचने लगे। उनका अंतिम संस्कार गुरुवार शाम को ओशिवारा श्मशान भूमि में किया गया।

बता दें कि मीत ब्रदर्स अपने पिता के काफी करीब थे। पिता के निधन से वो पूरी तरह टूट गए।  मीत ब्रदर्स  ने अपने करियर की शुरूआत बतौर म्यूजिक डायरेक्टर की थी। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत में अंजन भट्टाचार्य के साथ काम किया था। लेकिन बाद में किसी कारण वो अंजन से अलग हो गए। इसके बाद वो ​म्यूजिक की दुनिया का एक बड़ा नाम बन गए।

New Delhi: Meet Bros Manmeet Singh and Harmeet Singh during a press conference regarding “Da-Baang” tour in New Delhi on Dec 9, 2017. (Photo: Amlan Paliwal/IANS)
मीत ब्रदर्स का असल नाम मनमीत और हरमीत सिंह हैं। इसके बाद दोनों भाई ने अपना खुद का एक म्यूजिक स्टूडियो शुरू किया। जिसके अंतगर्त दोनों भाई ने कई मशहूर और सुपरहिट गाने दिए हैं।बता दें कि मीत ब्रदर्स बॉलीवुड में कई सारे हिट गानें कंपोज कर चुके हैं। सलमान खान की आनेवाली फिल्म ‘राधे’ के लिए भी उन्होंने म्यूजिक दिया है। फिल्म ‘रॉय’ (Roy) के लिए दिया गया उनका सॉन्ग ‘चिट्टियां कलाइयां’ को शानदार रिस्पोंस मिला था और इस गानें के चलते मीत ब्रदर्स दर्शकों के बीच और भी पॉपुलर हुए। चिटियां कलाइयां के अवाला अब तक मीत ब्रदर्स की जोड़ी बेबी डॉल, पिंक लिप्स, हैंगओवर, पार्टी तो बनती है, जैसे हिट सॉन्ग दे चुके हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *