Friday, July 1, 2022
HomeHindiकिसी ने मारा थप्पड़ तो किसी ने उड़ाया मजाक, गोविंदा के बॉलीवुड...

किसी ने मारा थप्पड़ तो किसी ने उड़ाया मजाक, गोविंदा के बॉलीवुड में है 7 दुश्मन जिन्हें पसंद नही एक्टर!

दोस्तों 90 के दशक के पॉपुलर सुपरस्टार गोविंदा को किसी पहचान  नहीं है, गोविंदा ने कई सुपरहिट फिल्मो काम किया है, गोविंदा की हाईट से लेकर उनके रंग को लेकर कई एक्टर और एक्ट्रेस ने उनको भला बुरा कहा था। कई निर्माता निर्देशकों ने ताने भी कसे थे वहीँ इसके बावजूद गोविंदा ने जो स्टारडम हासिल किया है वह काबिले तारीफ़ है। गोविंदा का स्टार डम उस दौरान ऐसा छाया कि उनके पास सबसे ज्यादा फिल्मे थी। गोविंदा एक दिन में 6 से 7 फिल्मो की शूटिंग करते थे वे अपने जमाने के सबसे बीजी स्टारों में से एक थे। गोविंदा के चाहने वाले तो करोड़ो में है लेकिन उनके दुश्मनों की भी कमी नही है। बॉलीवुड के अधिकतर सितारों के साथ उनके सम्बन्ध अच्छे है लेकिन कुछ स्टार ऐसे भी है जो गोविंदा को पसंद नही है। आइये जानते है गोविंदा के दुश्मनों के नाम!

गोविंदा और डेविड धवन

डेविड धवन ने गोविंदा को कामयाबी की ऊँची बुलन्दियो तक पहुंचाया था। एक समय था जब इन दोनों की जोड़ी ने कई सारी सुपरहिट फिल्मे दी थी लेकिन बाद में दोनों में दरार आ गयी थी। कहा जाता है कि गोविंदा ने डेविड धवन को चश्मे बदूर रिमिक्स फिल्म बनाने का आइडिया दिया था. लेकिन डेविड ने गोविंदा का आइडिया चुराकर उसमे ऋषि कपूर को कास्ट कर लिया था। जिसके बाद दोनों के बीच दुश्मनी शुरू हो गयी थी।

गोविंदा और शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान और गोविंदा के बीच भी मनमुटाव हो गया है। एक बार शाहरुख़ खान ने कह दिया था कि जैसी एक्टिंग वे करते है गोविंदा कभी नही कर पाएंगे। इस बात से गोविंदा नाराज हो गये थे और उन्होंने शाहरुख़ से बात करना बंद कर दिया था. टब जाकर शाहरुख़ को उनसे माफ़ी मांगनी पड़ी थी और दोनों में बातचीत शुरू हुई थी।

गोविंदा और सलमान खान

सलमान खान और गोविंदा के बीच कई बार कंट्रोवर्सी हो चुकी है सलमान खान ने कई बार गोविंदा से बातचीत करने की कोशिश की थी लेकिन कामयाब नही हो पाए।

गोविंदा और संजय दत्त

संजय दत्त के साथ गोविंदा ने कई फिल्मो में काम किया है दोनों की जोड़ी को लोगो ने काफी पसंद किया था लेकिन एक और एक ग्यारह फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच कुछ विवाद हो गया और ये विवाद तब बढ़ा जब अंडरवर्ड डॉन और छोटा शकील का टेप रिकॉर्ड ऑडियो लीक हुआ था। इस ऑडियो में संजय दत्त ने गोविंदा के लिए गाली गलौच भाषा का प्रयोग किया था। इसके बाद गोविंदा और संजय दत्त की दोस्ती टूट गयी थी।

गोविंदा और करन जौहर 

करन जौहर और गोविंदा के बीच तब अनबन हुई थी जब गोविंदा ने सालो बाद आ गया हीरो से वापसी की थी लेकिन करन जौहर ने अपने टॉप शो कॉफ़ी विद करन में गोविंदा को इनवाईट नही किया था। इसके बाद एक इन्टरव्यू में गोविंदा ने करन को लेकर कहा था – वो दीखता एकदम सिंपल है लेकिन वो मुझे डेविड से ज्यादा खतरनाक और जेलेस लगता है। पिछले 30 सालो में उन्होंने मुझे फोन नही किया. मुझे शक है कि वह उन एक्टरो की तरफ नही देखते है जो उनके ग्रुप का हिस्सा नही है।

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक 

भांजे कृष्णा के साथ गोविंदा का मनमुटाव हमेशा देखने को मिला है। हालांकि कृष्णा गोविंदा से बात करने की कोशिश करते है लेकिन गोविंदा उनसे बात करने को राजी नही होते। दोनों मामा भांजे के बीच किस बात को लेकर विवाद चल रहा है आजतक कोई नही समझ पाया है।

अमरीश पूरी और गोविंदा

अमरीश पूरी और गोविंदा के बीच मन मुटाव की वजह गोविंदा का लेट आना था। एक फिल्म की शूटिंग पर लेट आने की वजह से गोविंदा और अमरीश पूरी में बहस हो गयी थी। इसके बाद अमरीश पूरी ने उन्हें हिदायत देते हुए कहा कि वह समय पर आया करे लेकिन गोविंदा कई एक दिन में कई फिल्मो की शूटिंग करते तो सेट पर लेट आते थे। एक दिन बात इतनी ज्यादा बढ़ गयी थी कि अमरीश पूरी ने गोविंदा को नाली का कीड़ा तक कह दिया था। यहाँ तक गुस्से में अमरीश पूरी ने गोविंदा को जोरदार तमाचा तक जड दिया था।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments