Breaking News

23 साल की इस अभिनेत्री ने महेश बाबू के साथ फिल्म में काम करने पर कह दी इतनी बड़ी बात!

दोस्तो साउथ फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेता महेश बाबू की फिल्म सरिलरु नीकेवरु रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन कर रही हैं। फिल्म ने अबतक 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। सरिलरु नीकेवेरु फिल्म अनिल सनकारा, दिल राजू और महेश बाबू के बैनर एके एंटरटेनमेंट्स और जीएमबी एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर बनाई गई है। इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है।


फिल्म के सफल होने पर फिल्म के टीम ने मीडिया से काफी बातचीत की फिल्म में महेश बाबू के साथ अभिनेत्री का रोल प्ले कर रही रश्मिका मंदाना ने कहा कि महेश बाबू से साथ काम करना अपने आप में काफी अभिमान की बात है। उन्होंने साथ ही महेश बाबू की जमकर तारीफ की। रश्मिका मांडणा के अनुसार महेश बाबू ने फिल्म में काफी बेहतरीन डांस करके उन्हें चौंका दिया। इससे वे समझ गई की क्यों महेश बाबू को तेलुगू सिनेमा का सुपरस्टार कहा जाता है।

बता दें रश्मिका मंदाना कर्नाटक के विराजपेट में रहती हैं। रश्मिका मंदाना साउथ इंडिया की जानेमानी अभिनेत्री हैं। रश्मिका मंदाना ने अभी हाल ही में महेश बाबू के साथ उनकी फिल्म सरिलारु नीकेवरु में काम किया था। सोशल मीडिया पर भी रश्मिका बहुत एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर भी 40 लाख फॉलोअर्स हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *