मशहूर फिल्म अभिनेत्री ने की खुदकुशी की कोशिश, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

साउथ इंडियन एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या की कोशिश की है. हालांकि गनीमत रही कि उन्हें सही समय पर बचा लिया गया. फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है. विजयलक्ष्मी ने आत्महत्या के लिए ब्लडप्रेशर की कई गोलियां एक साथ खा लीं, जिससे उनका बीपी लगातार लो होता चला गया. लेकिन समय रहते उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया गया और अब वो अस्पताल में हैं.

विजयलक्ष्मी ने खुदकुशी की कोशिश से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि वो किस कदर मानसिक तनाव से गुजर रहीं थी. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार निशाना बनाया जा रहा था जिससे वो काफी मानसिक तनाव से गुजर रही थीं.

सोशल मीडिया पर हो रहा शोषण

उन्होंने बीपी की गोलियां खान के बाद जो वीडियो शेयर किया उसमें बताया कि वो सीमन नाम के एक व्यक्ति के चलते तनाव में थीं. उन्होंने वीडियो में कहा, ”ये मेरी आखिरी वीडियो है और मैं पिछले चार महीनों से सीमन और उसके लोगों की वजह से बेहद परेशान हूं. मैं अपनी बहन और मां के लिए इस सब से लड़ने की बहुत कोशिश की. लेकिन हरिनादर ने मीडिया के सामने मुझे ह्यूमिलिएट किया. मैंने पहले ही ब्लड प्रेशर की गोलियां ले ली हैं. थोड़ी देर में मेरा ब्लड प्रेशर बिल्कुल नीचे आ जाएगा और कुछ घंटों में मैं मर जाउंगी.”

सीमन कर रहा परेशान

उन्होंने आगे कहा, ”जो मेरी ये वीडियो देख रहे हैं मैं उन फैंस को बताना चाहती हूं कि क्योंकि मेरा जन्म कर्नाटक में हुआ इसलिए सीमन ने टॉर्चर किया. एक महिला होने के नाते मैंने बहुत कोशिश की, लेकिन अब और नहीं लड़ सकती. मैं पिल्लई बिरादरी से हूं, इसी से प्रभाकरण भी आते हैं. प्रभाकरण के कारण ही आज सीमन इतना ताकतवर है. अब वो सोशल मीडिया पर लगातार मेरा शोषण कर रहा है.”

इतना ही नहीं विजयलक्ष्मी ने कहा कि उनकी मौत ऐसे लोगों के लिए एक मिसाल बनेगी और किसी और को इस तरह परेशान नहीं किया जाएगा.

About Shailendra

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *