Breaking News

ब्रांडेड कपड़े नहीं ब्रांडेड सोच रखती है इस फेमस क्रिकेटर की पत्नी, काम जानकर हो जायेंगे इनके फैन!

दोस्तों आज क्रिकेट जगत में खिलाड़ियों के पास पैसों की कोई कमी नहीं होती इसके बदौलत खिलाड़ी खिलाड़ी ग्लैमरस लाइव जीते हैं और महंगे महंगे शौक करते हैं जहां पर खिलाड़ी ब्रांडेड कपड़े ब्रांडेड घड़ी और ब्रांडेड गाड़ियां रखते हैं। लेकिन आज आपको एक भारतीय टीम के ऐसे क्रिकेटर की पत्नी के बारे में बताएंगे जो कि ब्रांडेड कपड़े नहीं ब्रांडेड सोच रखती है। वह दिखाने के लिए ब्रांडेड कपड़े नहीं पहनती बल्कि ब्रांडेड सोच रखकर लोगों की मदद करने के लिए आगे आती है।

बता दें कि उस खिलाड़ी का नाम सुरेश रैना है। उत्तर प्रदेश के जबरदस्त लेफ्ट आर्म बल्लेबाज सुरेश रैना आज भले ही भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं लेकिन टीम इंडिया के लिए उनके योगदान और उनके जबरदस्त प्रदर्शन और रिकॉर्ड्स को नकारा नहीं जा सकता है। बता दे की उनकी पत्नी की तो उनकी पत्नी का नाम प्रियंका चौधरी है। बता दें कि प्रियंका चौधरी शादी से पहले नीदरलैंड में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जॉब करती थी।


प्रियंका चौधरी अब विदेश में नौकरी नहीं बल्कि भारत में ही रह कर ग्रासिया रैना फाउंडेशन चला रही हैं। आप लोगों को जानकर बेहद खुशी होगी कि सुरेश रैना की बेटी का नाम ग्रासिया है। इस फाउंडेशन के जरिए प्रियंका चौधरी रैना गरीब महिलाओं को सशक्त बनने और बच्चों से संबंधित अहम फैसले खुद लेने के लिए भी प्रेरित करती हैं।

साथ इसके जरिए गरीब महिलाओं को प्रेग्नेंसी, बच्चे और बच्चे के जन्म के दौरान और बाद में स्वस्थ खानपान के बारे में जागरुक भी करती हैं। ग्रेसिया रैना फाउंडेशन के अलावा सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका चौधरी रैना ने Red FM के साथ ‘पालना’ शो भी किया। इसके अलावा वो Delhi NCR Food Bank Network से भी जुड़ी हुई हैं जिसके जरिए उन जरूरतमंद बच्चों और मांओं को पौष्टिक आहार मुहैया कराया जाता है जो इससे वंचित हैं। इससे हम यह कह सकते हैं कि ब्रांडेड कपड़े नहीं ब्रांडेड सोच रखती है इस भारतीय खिलाड़ी की पत्नी।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *