Friday, July 1, 2022
HomeHindiसुषमा जी की अंतिम विदाई में उमड़ी भीड़, बीजेपी दफ्तर में जया...

सुषमा जी की अंतिम विदाई में उमड़ी भीड़, बीजेपी दफ्तर में जया प्रदा को धक्का-मुक्की का करना पड़ा सामना!

भारतीय जनता पार्टी बीजेपी की दिग्गज नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री सुषमा स्वराज का 67 साल की उम्र में निधन हो गया। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सुषमा स्वराज के घर पहुंच कर श्रद्धांजलि दी। सुषमा स्वराज जी के पार्थ‍िव शरीर को बीजेपी मुख्यालय में भी अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। इस दौरान पार्टी के कई नेता कार्यकर्ता सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

बीजेपी दफ्तर में सुषमा स्वराज के अंतिम दर्शन के लिए जबरदस्त भीड़ थी। सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने वालों में जयाप्रदा, साक्षी महाराज, मनोहर लाल खट्टर, मनोज सिन्हा, महेश गिरी समेत तमाम दिग्गज नेता पहुंचे। दौरान सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर पर फूल चढ़ाने के लिए बीजेपी लीडर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा को काफी मशक्कत करनी पड़ी।


बीजेपी की दिग्गज, सम्मानित नेता को आख‍िरी पर देखने के लिए उनके करीबियों में होड़ लगी थी। इसी दौरान सुषमा अंतिम विदाई देने पहुंची जया प्रदा को भी भीड़ में थोड़ा परेशान होना पड़ा। जया प्रदा की कई तस्वीरें सामने आई हैं। जिनमें जया प्रदा नम आंखों से श्रद्धांजलि देते नजर आ रही हैं  जया जैसे ही हाथ बढ़ातीं, भीड़ से कोई न कोई टकरा जा रहा था। बीजेपी दफ्तर में मौजूद भीड़ इस बात का संकेत है कि सुषमा स्वराज पार्टी के बीच कितनी लोकप्रिय थीं।

सुषमा स्वराज को तमाम विपक्षी नेताओं ने भी श्रद्धांजलि दी, बीजेपी दफ्तर में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ समेत पार्टी के तमाम मुख्यमंत्री और संगठन पदाधिकारी भी सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। साथ ही  सोनिया गांधी ने राजीव शुक्ला के साथ सुषमा स्वराज के घर पहुंचकर श्रद्धांजलि दी। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि श्रद्धांजलि देने में जया समेत तमाम नेताओं को मुश्किल का सामना करना पड़ा। लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भीड़ को संभालते हुए यह सुनिश्चित किया कि तमाम पार्टी कार्यकर्ता और नेता सुषमा स्वराज श्रद्धा सुमन अर्पित कर सकें।
 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments