Saturday, June 25, 2022
HomeHindiइन सितारों ने की थी लव मैरिज, सालो बाद टुटा था इनका...

इन सितारों ने की थी लव मैरिज, सालो बाद टुटा था इनका रिश्ता, एलिमनी में देनी पड़ी थी तगड़ी रकम!

दोस्तों हाल ही में बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री और निर्माता कोंकणा सेन और रणवीर शौरी ने तलाक की अर्जी दी है। ये कपल 3 साल से अलग रह रहा था। रणवीर शौरी ने साल 2014 में आई फिल्म ‘तितली’ के दौरान ही कोंकणा से अलग होने की खबरे आई थी। कोंकणा और रणवीर की शादी साल 2010 में हुई थी। इन दोनों की शादी महज पांच साल ही चली जिसके बाद से दोनों अलग रहने लगे। कोंकणा और रणवीर की तरह कई बॉलीवुड सितारे है जिन्होंने सालो पुराना रिश्ता खत्म कर दिया और तलाक ले लिया और ये तलाक इन सितारों को काफी महंगे भी पड़ा क्योंकि इन सितारों को अपनी पत्नियों को काफी बड़ी रकम चुकानी पड़ी। आज आपको ऐसे ही सितारों के बारे में!
सैफ अली खान और अमृता सिंह

बॉलीवुड अभिनेता अभिनेता सैफ अली खान ने खुद से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह शादी की थी लेकिन कुछ सालो बाद तलाक हो गया । खबरों की माने तो इनका तलाक बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में से एक है। दोनों ने साल 1991 में शादी की थी और 2004 में इनका तलाक हो गया था। अमृता ने सैफ से एलिमनी के रूप में 5 करोड़ रुपये मांगे थे।
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज़ खान और मलाइका अरोरा की जोड़ी पॉपुलर जोड़ियों में से एक हुआ करती थी, लेकिन किसी वजह के चलते साल 2017 में इनका तलाक हो गया। बता दे की एलिमनी के रूप में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज से 15 करोड़ रुपये की मांग की थी। दोनों की शादी 12 दिसंबर 1988 को हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है।
ऋतिक रौशन और सुजैन खान 

बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन और सुजैन खान बच्चपन के दोस्त है दोनों  एक दूसरे को बचपन से एक दूसरे पंसद करते थे। दोनों की शादी साल 2000 में हुई थी और 2014 में दोनों अलग हो गए थे। खबरों की माने तो सुजैन खान ने एलिमनी के रूप में ऋतिक से 400 करोड़ रुपये मांगे थे, जिसके बाद 380 करोड़ रुपये सुजैन को मिले थे।
करिश्मा कपूर और संजय कपूर

90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री करिश्मा कपूर की सगाई पहले अभिनेता अभिषेक बच्चन से हुई थी लेकिन किसी वजह से सगाई टूटू गई और साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। इनका तलाक 2016 में हो गया था। खबरों के मुताबिक करिश्मा ने संजय से एलिमनी के रूप में 14 करोड़ रुपये मांगे थे। साथ ही हर महीने 10 लाख रुपये खर्च देने को कहा था।
संजय दत्त और रिया पिल्लै

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपने जीवन में तीन शादिया की है, जिसमे उनकी पहली पत्नी का निधन हो गया था और बाद में उन्होंने साल 1998 में रिया पिल्लै से शादी की थी और साल 2008 में इनका तलाक हो गया था। एलिमनी के रूप में संजय दत्त ने रिया को 8 करोड़ रुपये और एक लग्जरी कार दी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments