Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiगुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी की बेटी से मिलने पहुंची 'बबीता जी',नन्ही परी को...

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी की बेटी से मिलने पहुंची ‘बबीता जी’,नन्ही परी को गोद में लेकर किया दुलार!

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी और खूबसूरत जोड़ी देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हाल ही में शादी के 11 साल बाद बेटी के माता-पिता बने हैं, जिसके चलते वह सोशलमीडिया पर छाए हुए हैं। वहीं बेटी से जुड़ी खुशी वह अपने सोशलमीडिया पेज पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘बबीता जी भी एक्ट्रेस की बेटी से मिलने पहुंची। देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी। बेबी गर्ल के घर आने के बाद ‘बबीता जी’ देबीना और गुरमीत  की नन्ही परी से मिलने के लिए उनके घर पहुंचीं, जहां गोद में उठाकर उन्हें उसे खूब लाड किया।

बता दे की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता नन्हीं परी से मिलकर काफी खुश नजर आईं। उन्होंने जैसे ही नवजात बच्चे को अपनी गोद में लिया, वो इमोशनल हो गईं और उस पर खूब प्यार बरसाया। मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर गुरमीत-देबीना और उनकी मासूम बच्ची के साथ कई सारी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनकी इस खुशी पर फैंस प्यार बरसा रहे हैं। मुनमुन दत्ता ने देबीना-गुरमीत, उनकी बेटी और पेट डॉग पाब्लो के साथ इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘और फाइनली मैं कल रात इस लिटिल एंजेल से मिली। मेरे बेस्ट फ्रेंड्स अब पैरेंट्स बन गए हैं और मैं बहुत इमोशनल हूं। मेरे मोस्ट फेवरेट कपल। मेरा दिल भर गया। देबीना और गुरमीत की कितनी खूबसूरत जर्नी। मैं जब भी इस बच्ची से मिलूंगी, हर बार इस पर ढ़ेर सारा प्यार बरसाऊंगी।’

देबीना और गुरमीत 3 अप्रैल को मम्मी-पापा बने हैं। हाल ही में देबीना को अस्पताल से छुट्टी मिली, जिसके बाद अस्पताल से बाहर निकलते हुए पैपराजी ने उन्हें स्पॉट भी किया। ‘रामायण’ में राम और सीता का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले देबीना और गुरमीत ने 15 फरवरी 2011 को शादी की थी। शादी के 11 साल बाद उनके घर में किलकारियां गूंजी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments