Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiतारक मेहता’ के जेठालाल और टप्पू के बीच हुई लड़ाई? रियल लाइफ...

तारक मेहता’ के जेठालाल और टप्पू के बीच हुई लड़ाई? रियल लाइफ मे पापा के डांट नहीं हुए बर्दास्त!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 13 सालों से मनोरंजन जगत में धमाल मचा रहा है। इस धारावाहिक के हर किरदार को लोग पसंद करते हैं। यही वजह है कि इस शो से जुड़ी हर दिन कई अलग-अलग तरह की खबरें सुर्खियों में बनी रहती है। कभी नोकझोंक की, कभी मिठास की, तो कभी प्यार की..ऐसे में इन दिनों तारक मेहता के जेठालाल और टप्पूकी लड़ाई खासा चर्चाएं बटोर रही है।

इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल से जुड़ी एक कॉन्ट्रोवर्सी लगातार सुर्खियां बटोर रही है। मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि सीरियल के लीड एक्टर दिलीप जोशी और उनके ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू जाने राज अनादकट के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। इस खबर के सामने आने के बाद दिलीप जोशी से भी इस मामले पर सवाल किया गया, लेकिन उन्होंने इस बात पर कोई भी जवाब नहीं दिया।

दोनों के बीच की अनबन को लेकर यह बात सामने आई थी कि दिलीप जोशी ने सेट पर अक्सर लेट आने वाले राज अनादकट को डांट लगा दी थी। बता दे दिलीप जोशी इस सीरियल के सीनियर एक्टर है, लेकिन फिर भी वह शूटिंग पर हमेशा टाइम पर पहुंचते हैं लेकिन टप्पू यानी राज हमेशा शो के सेट पर देर से पहुंचते हैं। यही वजह है कि उनके अक्सर लेट आने से नाराज दिलीप जोशी ने उन्हें डांट लगा दी और समय पर आने की सलाह भी दी।

दोनों के बीच की अनबन का असर सोशल मीडिया पर भी नजर आ रहा है। दरअसल जब मीडिया में दिलीप जोशी से इस घटना का सच पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है और ये सिर्फ अफवाह है कहकर बात को टाल दिया। हालांकि दूसरी ओर इन खबरों के बीच दिलीप जोशी ने राज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments