Friday, August 12, 2022
HomeHindiनहीं रहा साउथ का ये सुपरस्टार, दीवाली के दिन कार एक्सीडेंट में...

नहीं रहा साउथ का ये सुपरस्टार, दीवाली के दिन कार एक्सीडेंट में हुई मौत!

दोस्तों फिल्म जगत को लेकर एक बुरी खबर सामने आयी है, बता दे की साउथ इंडियन फिल्मों के जाने माने एक्टर मनो की एक सड़क दुर्घटना में मौ’त हो गईदिवाली के दिन एक तरफ हर किसी के घर खुशियां थी तो वहीं इस अभिनेता के घर सदमा छा गया। सड़क दुर्घटना में इस सुपरस्टार की मौत हो गई है। कार में एक्टर की पत्नी भी उनके साथ मौजूद थी जो हादसे में बुरी तरह से घायल है और रामचंद्रन अस्पताल ( चेन्नई ) में इनका इलाज हो रहा है वह आईसीयू में लगातार अपनी जिंदगी और मौ’त के बीच जूझ रही है।

बता दे की 37 वर्षीय एक्टर मनो दिवाली के मौके पर पत्नी के साथ कार से घूमने निकले थे, कार की गति ज्यादा होने की वजह से उन्होने बैलेंस खो दिया, जिसकी वजह से हादसे का शिकार हो गये, हादसे में पति-पत्नी दोनों बुरी तरह घायल हो गये, मनो ने हादसे के कुछ देर बाद ही दम तोड़ दिया। आपको बता दें कि इस जोड़े का एक सात साल की बेटी भी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह कई टीवी शोज को होस्ट भी कर चुके हैं, और बतौर एक मिमिकरी आर्टिस्ट के रूप में साउथ इंडस्ट्री में इन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई थी। साल 2010 में फिल्म ‘पूझल’ में उन्होंने मुरली के साथ काम किया हुआ था, और आज उनकी 7 साल की बेटी है । दिवाली के दिन ही वह इस दुनिया को छोड़ कर चले गए और इनके नि’धन से साउथ के कई कलाकारों नहीं सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है।

नि’धन के बाद पब्लिक रिलेशंस ऑफीसर चौहान ने ट्वीट करके बताया कि, ‘मल्टी टैलेंटेड एक्टर मनो का एक्सीडेंट में निधन हुआ और इनकी वाइफ रामाचंद्रन हॉस्पिटल में आईसीयू में है और वह अंडर ट्रीटमेंट है इस न्यूज़ को सुनकर काफी दुख हुआ रेस्ट इन पीस मनो।’ ज्यादातर लोग मनो को उनकी डांसिंग स्किल और मिमिक्री की वजह से जानते हैं और वह कई टेलीविजन रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments