Sunday, August 14, 2022
HomeHindiपिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने एडल्ट ग्रुप पर इस मशहूर अभिनेत्री का शेयर...

पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने एडल्ट ग्रुप पर इस मशहूर अभिनेत्री का शेयर किया नंबर, पुलिस में की शिकायत!

निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म अंजलि में चाइल्ड आर्टिस्ट बतौर इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस गायत्री साई  ने बुधवार को चेन्नई महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। चेन्नई के एक डोमिनोज पिज्जा आउटलेट के एक डिलीवरी एजेंट ने कथित रूप से व्हाट्सएप पर गायत्री का नंबर एडल्ट ग्रुप्स में शेयर कर दिया था। इसकी जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके दी।

बता दे की अभिनेत्री गायत्री सई ने ट्विटर पर इसे लेकर एक पोस्ट लिखा। गायत्री ने इस पोस्ट के साथ पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- ‘डोमिनोज पिज्जा चेन्नई के डिलीवरी ब्वॉय ने नौ फरवरी को मेरा नंबर एडल्ट ग्रुुप में व्हॉट्सॲप पर शेयर कर दिया।’

अभिनेत्री ने आगे लिखा- ‘डिलीवरी ब्वॉय की उसके ऑफिस में अभी तक इसकी शिकायत नहीं की है क्योंकि वो लोग मुझसे पहले बात करना चाहते हैं। मेरे पास बहुत सारे फोन काल्स और व्हॉट्सॲप मैसेज आए जहां पर उसने मेरा नंबर शेयर किया था। आप सभी लोग अपना ध्यान रखिए।’ गायत्री ने इस पोस्ट के अलावा व्हॉट्सॲप मैसेज भी शेयर किए हैं।अभिनेत्री के इस ट्वीट को देखते ही पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और ये पूरा मामला चेन्नई ऑल वूमने स्टेशन को ट्रांसफर कर दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments