Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiसारा अली खान से लेकर तैमूर तक, बॉलीवुड की इन हसीनाओं के...

सारा अली खान से लेकर तैमूर तक, बॉलीवुड की इन हसीनाओं के बच्चे दिखते हैं हूबहू उन जैसे!

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार किड्स हैं, जो बिल्कुल अपने पेरेंट्स की तरह ही दिखते भी हैं। उनकी तस्वीरें बचपन से ही लाखों-करोड़ों में बिकनी शुरू हो जाती है। चाहे बात सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर की हो या शाहरूख के बेटे अबराम की या अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा की, ये सभी किड्स काफी क्यूट भी हैं।

काजोल और युग देवगन

काजोल और अजय देवगन के दोनों बच्चे न्यासा और युग बहुत क्यूट हैं। उनका बेटा युग देवगन 11 साल का है और कजोल अक्सर ही अपने बेटे की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इन तस्‍वीर और वीडियो को देखकर उनकी क्‍यूटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है। अगर आप गौर करें, तो पाएंगे कि युग काफी कुछ कजोल की तरह दिखते हैं। इतना ही नहीं, उनकी स्माइल भी अपना मम्मा काजोल पर गई है।

अमृता सिंह और सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ना सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, बल्कि अपने सादगी भरे अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं, सारा को उनकी मां अमृता सिंह से जोड़ा जाता है और यह तुलना उनकी लुक को लेकर काफी रहती है। ऐसा माना जाता है कि सारा अमृता सिंह की कार्बन-कॉपी हैं और इन दोनों की तस्‍वीरों को देखकर भी कुछ ऐसा ही लगता है। अमृता सिंह अपने यंग एज में सारा की तरह दिखती थीं। इतना ही नहीं, इब्राहिम अली खान को भी सैफ अली खान की कार्बन कॉपी कहा जाता है।

ट्विंकल खन्ना और नितारा खन्ना

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना वैसे तो अपनी बच्‍ची को कैमरे से बचाकर रखते हैं, लेकिन जब-जब उनकी बच्‍ची की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, तब-तब उन्‍हें बेहद क्‍यूट बच्‍चों की लिस्‍ट में जगह मिलती है। अक्षय और ट्विंकल की बेटी का नाम नितारा है और वो 9 साल की हैं। अगर नितारा के लुक की बात करें तो उनकी शक्‍ल अपनी मां ट्विंकल खन्‍ना से काफी मिलती है। इन दोनों के बचपन की तस्‍वीरों को देखने पर आप दोनों की सिमिलेरिटीज को आसानी से देख सकते हैं।

करीना कपूर खान और तैमूर अली खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान सबसे फेमस स्टार किड है। वो इतने फेमस हैं कि उनकी एक तस्‍वीर पाने के लिए फोटोग्राफरों के बीच होड़ लगी रहती है। वहीं, कई मौको पर उनकी तुलना मां करीना कपूर से की जाती है। दरअसल तैमूर और करीना की शक्‍ल काफी मिलती-जुलती है। करीना बचपन में जितनी क्‍यूट थीं, तैमूर भी उतने ही क्‍यूट है। अब तो तैमूर के भाई जहांगीर के आने से कॉम्पीटिशन और तगड़ा हो गया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन

मां ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बच्चन बॉलीवुड के फेवरिट मदर-डॉटर डुओ हैं। उनके फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इनमें से कई तस्वीरों में आराध्या ऐश्वर्या जैसी दिखती हैं। ऐश्वर्या के बचपन की तस्‍वीरों की तुलना अगर आराध्या की तस्‍वीरों से की जाए तो ये दोनों काफी एक-जैसे दिखते हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments