Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiदूध सी गोरी हैं ये 6 खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्रियां, नबंर 2...

दूध सी गोरी हैं ये 6 खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्रियां, नबंर 2 है साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री आज कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिनकी खूबसूरती के दीवाने लाखो करोड़ो लोग हैं। इनमे से कुछ अभिनेत्री नैचुरली बेहद खूबसूरत हैं। इसके अलावा कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपनी सुंदरता को निखारने के लिए सर्जरी की मदद लेती रहती हैं। वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनका रंग पहले की तुलना में ज्यादा साफ है। वह इतनी गोरी और खूबसूरत है कि सुंदर दिखने के लिए उसे ज्यादा मेकअप की जरूरत नहीं है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे मे बताते हैं, जो सबसे ज्यादा गोरी हैं। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने शाहरुख़ खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आज वे बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में गिनी जाती है। अनुष्का का रंग भी बहुत गौरा है। अनुष्का शर्मा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनका रंग भी दूध की तरह सफेद है।
तमन्ना भाटिया

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड फिल्म जगत में भी कई फिल्मो में काम किया हैं। और आज लाखो लोग इनके दीवाने है। तमन्ना बहुत ही ज्यादा गौरी अभिनेत्री है इनका रंग दूध की तरह सफ़ेद है।
जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस आज बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री बन गई हैं। जैकलीन फर्नांडिस को बाॅलीवुड की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में गिना जाता है। इनका फिगर काफी हॉट है और वे मर्डर 2 जैसी फिल्म में काफी बोल्ड रोल कर चुकी है। जैकलीन बॉलीवुड के लगभग हर बड़े हीरो के साथ काम कर चुकी है। जैकलीन के बॉलीवुड में करियर बनाने में सलमान खान ने भी बहुत मदद की है।
कैटरीना कैफ

बॉलीवुड के जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्म जगत की टॉप एक्ट्रेस में से एक है। सलमान खान द्वारा कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में एक बड़ा ब्रेक दिया। वह वर्तमान में बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं। कैटरीना ने बॉलीवुड मे कई सुपरहिट फिल्मे भी है,और कई अवार्ड भी जीत चुकी है। आपको बता दें कि कटरीना का भी कॉम्प्लेक्शन रुई की तरह सफेद है।
आलिया भट्ट

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी अभिनेत्री आलिया भट्ट आज इंडस्ट्री  टॉप  अभिनेत्रियो में से एक हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई इनकी फिल्म ‘राजी’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। आलिया दिखने में बेहद सुंदर हैं और उनका भी रंग दूध की तरह बिल्कुल सफेद है।
करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर भी एक्टिंग के साथ साथ दिखने में भी किसी से कम नही है। वे कपूर फॅमिली की सबसे गौरी एक्ट्रेस है। उनका रंग बेहद गौरा है। करीना अब शादी कर चुकी है लेकिन आज भी वे बेहद हॉट नजर आती है।उनका बेटा तैमुर भी एक साल से ज्यादा का हो चूका है। इनका बेटा तैमूर अली खान भी अपनी मां जैसा गोरा और बहुत ही खूबसूरत है। उनका रंग कागज़ जैसा सफेद है और उनके चेहरे पर एक भी धब्बा नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments