Breaking News

ख़त्म हो गया बॉलीवुड के इन खान स्टार्स का दौर,अब ये है इंडस्ट्री के नये सुपरस्टार्स!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी लम्बे समय से तीन खान राज जमाये हुए है, जिनके नाम है शाहरुख खान,सलमान खान संग आमिर खान। बॉलीवुड के खान सुपरस्टार्स की जिन्होनें काफी सालों तक बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया लेकिन अब लगता है की इन खानो का राज़ फिल्म जगत से ख़त्म होता जा रहा है और इनकी जगह नए सितारे लेने की तैयारी किये हुए है और वो लगातार इस अवसर का इंतज़ार करते रहते है। ऐसे आज आपको उन अपकमिंग सुपरस्टार्स के बारे में बता रहे है जो कि इन खान सितारों के राज़ को खत्म करने को तैयार खड़े है, आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

रणवीर सिंह

साल 2010 में फिल्म बैंड बाजा बारात से अपना करियर शुरू करने वाले रणवीर सिंह ने हर एक फिल्म में अपने किरदार से दर्शको का दिल जीता है। रणवीर अपने हर किरदार को दिल से निभाते है और जीते है जो उनको सुपर स्टार बनाता है   रणवीर ने अपने इन किरदारों से साबित कर दिया कि वो आने वाले दौर के सुपरस्टार है।रणवीर को बड़ी बड़ी फिल्मो में साइन किया जा रहा है। क्योकि आज लोगो को उनकी फिल्मे काफी पंसद आ रही है आने वाले  समय में लोग उनके नाम से फिल्मो को देखने जाने लगेंगे।
रणबीर कपूर

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने आखिरकार दिखा दिया कि अब बॉलीवुड में खान्स का टाइम जा चुका है संजू में संजय दत्त के किरदार को जी लेने वाले रणबीर ब़ॉलीवुड का चमकता सितारा है।जो आने वाले समय में फिल्म जगत पर राज करेगा।
विक्की कौशल 

विक्की कौशल ने अपने हर किरदार से दर्शको का दिल जीता है फिर चाहे वो मनमर्जिया का आवारा लड़का हो, राजी का पुलिस ऑफिसर या फिर हो सर्जिकल स्टाइक पर बनी फिल्म उरी का फौजी। विक्की ने अपने अभिनय से साबित कर दिया की वे आने वाले समय के सुपरस्टार है।अब विक्की की आने वाली फिल्मो में वो कई ऐसे किरदार पेश करने वाले है।जो उनकी रीयल लाइफ से बिल्कुल अलग है।
आयुष्मान खुराना

अभिनेता आयुष्मान ने ना सिर्फ फिल्मों से मुद्दा उठाया है बल्कि उन्होनें बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस भीड़ में कभी ना भूले जाने वाली पहचान भी साबित की है।फिल्म अंधाधुध और बधाई हो, विक्की डोनर, बाला जैसी  अलग तरह की फिल्मो से एक अलग मुकाम हासिल किया है आने वाले समय में आयुष्मान की फिल्मे टॉप फिल्मो में से एक रहेंगी। साथ ही उनके सुपरस्टार बनने का एक परिमाण साबित करती है।
राजकुमार राव

बॉलीवुड की फिल्म न्यूटन और शादी में जरुर आना जैसी अलग तरह की फिल्मो से अभिनेता राजकुमार राव ने अपने अभिनय का परिचय दिया है ।पिछले साल रिलीज हुई स्त्री से एक बार फिर राजकुमार ने अपना मुकाम साबित कर दिया और इस भीड़ में अपनी अनोखी पहचान बनाने में कामियाब रहे। उनके अभिनय के लोग आज दीवाने है और ये कहा सकते के ही आने वाले समय में वे बहुत बड़े सितारो की लाइन में शामिल हो जायेंगे
शाहिद कपूर

कबीर सिंह से पॉपुलर होने वाले अभिनेता शाहिद कपूर भले ही बीच में फ्ल़ॉप की कगार पर आ गये हो लेकिन फिल्म कबीर सिंह ने उन्हें फिर से पहचान दिलाई है । शाहिद कपूर इस फिल्म से फिर सुपर स्टार की लाइन में आ गए है और ये भी साबित कर दिया है की वे आने वाले समय खान स्टार्स की तरह अपनी पहचान बना सकते है। शाहिद की अगली फिल्म जर्सी है जो कि अगले साल रिलीज होगी।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.