Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiस्टार प्लस की इन 7 बाल कलाकार का अब इतना बदल गया...

स्टार प्लस की इन 7 बाल कलाकार का अब इतना बदल गया है लुक, नंबर 4 बन चुकी साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री!

दोस्तों वेसे तो टीवी इंडस्ट्री में कई चैनल है जिनके शो लोगो को काफी पंसद आते है लेकिन आज हम आपको टीवी केचैनल’स्टार प्लस’ के टीवी शोज पर काम कर चुकी उन बाल कलाकारों के बारे में बताएंगे जो पहले से बहुत ज्यादा बदल चुकी है। आईये जानते है इन बाल कलाकारों के बारे में!
ऋचा भद्रा

स्टार प्लस के लोकप्रिय शो खिचड़ी (2002) में चक्की पारेख को भूमिका निभाने वाली ऋचा भद्रा अब काफी बदल चुकी है। 31 वर्षीय ऋचा भद्रा ने साल 2017 में बिजनेसमैन विवेक गुप्ता से शादी करके टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है।
 स्विनी खारा

सन 2005 में स्टार प्लस के फेमस शो ‘बा बहु और बेबी’ में चैताली ठक्कर की भूमिका निभाने वाली स्विनी खारा आज 21 साल की हो चुकी है। टीवी शोज के अलावा यह फिल्मों में भी काम करती है। आखरी बार यह फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में नजर आई थी।
खुशी दुबे

सीरियल नागिन से मशहूर हुई खुशी दुबे ‘बा बहु और बेबी’ में सिमरन तुसार भयानी का भूमिका निभाती थी। 20 साल खुशी दुबे आज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और TV पर लंबे समय से नजर नही आई है।
तनवी हेगड़े

स्टार प्लस के सबसे पसंदीदा शो ‘सोनपरी’ (2004) में तनवी हेगड़े को फ्रूटी के किरदार में बेहद पसंद किया गया। तनवी हेगड़े की उम्र 28 साल की हो चुकी है और वे अब मराठी फिल्मों में काम कर रही है।
श्रिया शर्मा

साल 2004 में स्टार प्लस के ‘कसौटी ज़िंदगी की’ शो में श्रिया शर्मा ने स्नेहा का किरदार निभाया था। श्रेया 21 साल की हो चुकी है और इतनी कम उम्र में श्रिया शर्मा तेलुगु सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री बन चुकी है। इन्होनें निर्मला कान्वेंट, रचा और गयकुडु जैसी फिल्मों में काम किया है।
रुहानिका धवन

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये है मोहोब्बतें’ में रूही के किरदार से मशहूर बाल कलाकार रुहानिका धवन अब काफी बदल चुकी है। महज 12 वर्ष की उम्र में ही रुहानिका टेलीविज़न पर बेहद नाम कमा चुकी है।
हंसिका मोटवानी

साउथ की फेमस हीरोइन हंसिका मोटवानी ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के तौर पर की थी। बतादें की 2000 में यह स्टार प्लस के शो ‘शाका लाका बूम बूम’ में करुणा का किरदार निभा चुकी है। साथ ही हंसिका 2003 में फिल्म कोई मिल गया में भी नज़र आयी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments