Breaking News

3 हफ्ते में 4 एक्ट्रेस ने रिलेशन में चल रही अनबन कारण किया सुसाइड, इससे पहले प्रत्युषा, जिहा सहित इन एक्ट्रेस ने पार्टनर्स की वजह से दी अपनी जान!

दोस्तों बंगाली फिल्म इंडस्ट्री को किसी की नज़र लग गई है, बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी है। हाल ही में 27 मई को एक्ट्रेस मंजूषा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर सबको हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस पिछले कुछ महीनों से अपने दोस्त की मौत के सदमे में थीं। वहीं 21 साल की एक्ट्रेस बिदिशा ने रिलेशनशिप में चल रहीं दिक्कतों के चलते फांसी लगा ली। 12 मई को पल्लवी डे ने भी अपने लिव-इन पार्टनर से चल रही अनबन के चलते मौत को गले लगा लिया था, जिसके बाद अब 18 साल की मॉडल और एक्ट्रेस सरस्वती दास ने भी फांसी लगा ली है। सरस्वती अपने रिलेशन के चलते पिछले कई दिनों से परेशान थीं। आपको बता दे की इससे पहले भी कई एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर से परेशान होकर खुदकुशी का रास्ता चुना है। आज आपको ऐसी ही कुछ बेहतरीन अभिनेत्रियो के बारे में बता रह है जिन्होंने पार्टनर्स से परेशांन हो कर तो किसी ने प्यार में धोखा मिलने पर अपनी जान दे दी, आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में!

नफीसा जोफेस

एमटीवी वीजे और मॉडल नफीसा जोसेफ ने मुंबई के वर्सोवा स्थित फ्लैट में 29 जुलाई 2004 को आत्महत्या कर ली थी। नफीसा की शादी बिजनेसमैन गौतम खंडूजा से होने वाली थी, लेकिन जब शादी टूटी तो उन्होंने मौत को गले लगा लिया। दरअसल गौतम ने नफीसा से कहा था कि वो पत्नी को तलाक दे चुके हैं, लेकिन असल में ऐसा नहीं था। जब नफीसा ने गौतम की पत्नी से बात करने की धमकी दी तो गौतम ने ही उन्हें धमकियां दीं। नफीसा की मौत के बाद उनके पेरेंट्स ने गौतम पर संगीन आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था। मामला अदालत की दहलीज तक पहुंचा और गौतम ने कोर्ट को बताया कि उनकी सगाई टूट चुकी थी और इस बात का कोई सबूत नहीं है कि इसकी वजह से नफीसा ने आत्महत्या की।गौतम ने अदालत को यह भी बताया कि उससे पहले नफीसा की दो बार सगाई टूट चुकी थी।

विवेका बाबाजी

मॉडल विवेका बाबाजी का शव 2010 को उनके फ्लैट से बरामद किया गया था। मॉडल उस समय स्टॉकब्रोकर गौतम वोरा के साथ रिलेशनशिप में थीं जिनसे अनबन ही उनकी मौत का कारण बनी। अपनी डायरी में विवेका ने साफ लिखा था कि गौतम के कई अफेयर थे जिससे परेशान होकर उन्होंने जान दे दी।

जिया खान

गजनी, निशब्द और हाउसफुल जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून 2013 में सुसाइड किया था। जांच में सामने आया कि जिया अपने बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली से परेशान थीं। जिया प्रेग्नेंट थीं, लेकिन सूरज ने इमेज खराब होने के डर से गैरकानूनी तरीके से उनका एबॉर्शन करवा दिया था। घर में हुए एबॉर्शन से जब जिया की तबियत बिगड़ी तब भी सूरज उन्हें अस्पताल नहीं ले गए। इसके बाद से ही दोनों के बीच अनबन बढ़ी और जिया ने फांसी लगा ली। अपनी आपबीती एक्ट्रेस ने एक सुसाइड नोट में लिखी थी।

प्रत्यूषा बनर्जी

बालिका वधु फेम एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को मौत को गले लगा लिया। प्रत्यूषा उस समय बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ लिव-इन रिलेशन में थीं। प्रत्यूषा प्रोफेशनल प्रेशर के चलते शराब की आदी हो गई थीं और उनकी सेविंग्स भी लगभग खत्म हो गई थी। देखते-ही-देखते उनके और बॉयफ्रेंड राहुल के भी झगड़े खूब बढ़ने लगे थे। आखिरकार तंग आकर एक्ट्रेस ने अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगा ली।

वीजे चित्रा

तमिल डेली सोप एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने 9 दिसम्बर 2020 को खुदकुशी कर ली है। एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी और शादी रजिस्टर करवाई थी। दोनों 2021 में शादी करने वाले थे, लेकिन इससे ठीक पहले एक्ट्रेस ने एक होटल के बाथरूम में सुसाइड कर लिया। जिस होटल में एक्ट्रेस का शव मिला वहां मौत से कुछ समय पहले उनके मंगेतर हेमंत भी मौजूद थे। दोनों में किसी बात को लेकर अनबन थी। बात इतनी बढ़ गई कि वीचे चित्रा ने खुदकुशी कर ली।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.