Breaking News

इन बॉलीवुड अभिनेताओं की अपने भाइयों से बिल्कुल नहीं बनती, एक ने कर दिया था तलवार से भाई पर हमला!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई भाइयो की जोड़ी है जो फिल्मो में काम कर रहे है और एक दूसरे का साथ देते नज़र आते है लेकिन आज आपको ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी अपने भाइयों से बिल्कुल नहीं बनती। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
आमिर खान

बॉलीवुड के सुपर स्टार अभिनेता आमिर खान के भाई का नाम फैजल खान है जिन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म मेला फिल्म में काम किया है। फैजल आमिर के सगे भाई हैं। मेला फिल्म के बाद फैजल ने आमिर खान पर उन्हें बंदी बनाकर रखने का आरोप लगाया था। फैजल ने अपने करियर में 6-7 फिल्में ही की हैं। बता दें कि फैजल आमिर खान पर संपत्ति हड़पने का आरोप भी लगा चुके हैं।
राजपाल यादव

बॉलीवुड फिल्म जगत के पॉपुलर कॉमेडियन अभिनेता राजपाल यादव का जन्म उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हुआ है। वहीं उनका परिवार रहता है। राजपाल यादव का एक छोटा भाई है जिसका नाम धर्मवीर है। धर्मवीर का आरोप है जबसे राजपाल यादव सुपरस्टार बने हैं तब से उन्होंने अपने छोटे भाई की कोई खबर नहीं ली। धर्मवीर काफी पढ़े लिखे हैं और उन्होंने अंग्रेजी में पीएचडी की हुई है। वह राजपाल यादव पर खुद को संपत्ति से बेदखल करने का आरोप लगा चुके हैं। धर्मवीर काफी तंग हाल जिंदगी जी रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया राजपाल ने हमें घर से निकाल दिया है।
टीनू वर्मा

बॉलीवुड अभिनेता टीनू वर्मा ने साल 2000 में आई मेला फिल्म से गुज्जर की भूमिका निभाकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। और बाद में छोटे-मोटे रोल करने के बाद उन्हें बॉलीवुड में फिल्में मिलना बंद हो गईं। साल 2013 में टीनू वर्मा अपने चचेरे भाई मनोहर वर्मा पर तलवार से जानलेवा हमला करके भाग गए थे। टीनू और मनोहर के बीच लंबे समय से गोरेगांव स्थित पैतृक फार्महाउस को लेकर विवाद चल रहा था। इससे पहले वह मनोहर के साथ कई बार मारपीट भी कर चुके थे।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.