Breaking News

बहुत किस्मत वाले है ये सितारे जिन्हे मिली है इतनी खूबसूरत पत्नियां, देखे खूबसूरत तस्वीरें!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेता है जो किसी अभिनेत्री से साथ शादी कर अपना घर बसाया है लेकिन आज हम बताने जा रहें है उन सितारों के बारे मे जिनकी पत्निया एक्ट्रेस नही है। लेकिन उनकी खूबसूरती किसी अभिनेत्री से कम नही है। आईये जानते है उन अभिनेताओं की खूबसूरत पत्नियों और उनके बारे में।
बॉबी देओल

बॉलीवुड फिल्म जगत के हीमैन अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल ने एक बिज़नेस मैन की बेटी से शादी है जिनका नाम तान्या देओल है जो खुद भी एक बुसिनेस वुमन है। बता दे की बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल दिखने में बेहद खूबसूरत दिखती है। साल 1996 मे बॉबी ने तान्या से शादी की थी।
शाहिद कपूर

फिल्म जगत के हैंडसम अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत जोड़ी बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। मीरा का भी बॉलीवुड से को ताल्लुक नही है। फिर भी वह अभिनेत्री की तरह अपने स्टाइल और खूबसूरती किसी अभिनेत्री से काम नहीं है है। शाहिद ने 2015 मे मीरा से शादी की है और इस जोड़ी के दो बच्चे भी एक बेटा और एक बेटी था।
नील नितिन मुकेश

बॉलीवुड फिल्म जगत अभिनेता नील नितिन मुकेश फिल्म ‘साहो’ की सुपर हिट फिल्म में नज़र आ चुके है। नील की पत्नी का नाम रुक्मिणी सहाय है जिनसे उन्होंने साल 2017 मे विवाह रचाया है। रुकमणी दिखने में बहुत ही खूबसूरत है।
आफताब शिवदासानी

बॉलीवुड फिल्म मस्ती सीरीज़ के अभिनेता आफताब शिवदासानी की खूबसूरत पत्नी का नाम निन दुसंज है। आफताब और निन का विवाह साल 2014 मे हुआ है। निन और अफताब दोनों को ही एक साथ बहुत कम देखा गया है। निन परी जैसी खूबसूरत लगती है
 

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.