Breaking News

पहली फिल्म सुपरहिट देने के बाद भी नहीं मिला इन 8 एक्ट्रेस को फिल्मो में काम, अब कर रही हैं ये काम

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां रही जिन्होंने अपनी पहली से धमाकेदार एंट्री की लेकिन आगे चलकर ये सितारे अपनी पहचान नहीं बना पाए और कई गायब से हो गए। और कुछ अभिनेत्रियां आज फिल्मो में काम के लिए तरस रही है। इन अभिनेत्रियों ने बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया लेकिन फिर भी सफलता उनके हाथ नहीं लगी। ऐसे में आज आपको बॉलीवुड की ऐसी ही ऐक्ट्रेसे के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्म इंडस्ट्री में एक हिट देने के बाद गायब ही हो गई। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे मे!
सोनल चौहान

जन्नत गर्ल सोनल चौहान तो आपको याद ही होंगी। जिन्होंने बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाश्मी के साथ फिल्म ‘जन्नत’ से फिल्मों में एंट्री की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई जिसके बाद लगा कि सोनल बॉलीवुड में खूब लंबी जाएंगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। फिर सोनल की फिल्म सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ आई जिसका नाम बुड्डा होगा तेरा बाप था। लेकिन ये फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई। जिसके बाद से सोनल धीरे-धीरे इंडस्ट्री से गायब ही हो गईं।
शमिता शेट्टी

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने भी फिल्म मोहब्बते से अपने करियर की शुरआत की थी। साथ ही कुछ फिल्मो में 2-3 अच्छे आइटम नंबर भी किये हैं। लेकिन शमिता अपनी बहन की तरह सफल नहीं हो पाई।
 ईशा गुप्ता

अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भी इमरान हाशमी के साथ ही फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्हें पहली ही फिल्म से काफी तारीफ मिली इतना ही नहीं उन्होंने साल 2007 में फेमिना मिस इंडिया में भी भाग लिया था। इसके अलावा ईशा को मिस फोटोजेनिक का अवॉर्ड भी मिल चुका है। पहली फिल्म के बाद यूं तो ईशा ने बहुत सी फिल्मों में काम किया लेकिन कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई। अब ईशा फिल्मों में कम ही दिखती हैं।
आयशा टाकिया

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में नज़र आने वाली अभिनेत्री आयशा टाकिया ने फिल्म ‘टारजन द वंजर कार’ से करियर की शुरुआत की थी। हांलाकि ये फिल्म हिट नहीं हुई लेकिन फिर भी आयशा को कई फिल्मों में देखा गया। फिर सलमान खान के साथ आई फिल्म ‘वांटेड’ ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया। लेकिन वांटेड जैसी सुपरहिट फिल्म के बाद भी वो आज फिल्मों से दूर शादी कर अपने परिवार के साथ काफी खुश हैं।
स्नेहा उलाल

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की डुप्लीकेट के नाम से मशहूर स्नेहा उलाल ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी’ से बॉलीवुड मेंल कदम रखा था। लेकिन उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं मिला फिर सलमान खान के भाई सोहेल खान ने उन्हें अपनी फिल्म ‘आर्यन’ में लीड रोल दिया। लेकिन वो फिल्म भी नहीं चली। फिर स्नेहा की तबीयत खराब होने की वजह से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।
ग्रेसी सिंह

अभिनेत्री ग्रेसी सिंह को फिल्म ‘लगान’ में आमिर खान के साथ पहली बार काम करने का मौका मिला। फिल्म भी हिट थी और ग्रेसी को भी लोगो ने काफी पसंद किया था। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर तो आईं लेकिन वो कमाल नहीं दिखा पाईं। फ़िलहाल ग्रेसी सिंह ने बॉलीवुड से दूरी बनाये हुए है। और अब वो टीवी सीरियल में काम करती हैं।
किम शर्मा

साल 2000 में फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। उन्हें किम को लाइम लाइट से दूर हुए 11 साल हो चुके हैं। फिल्म ‘मोहब्बतें’ के बाद किम ने कई फिल्मो में काम किया लेकिन उनको खास सफलता नहीं मिली। धीरे धीरे किम को काम मिलना बंद हो गया और वो धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गईं। आखिरी बार साल 2009 में फिल्म ‘मघधीरा’ में देखा गया था और इस फिल्म में भी उनका कैमियो रोल था।
प्रीति झंगियानी

प्रीति झंगियानी ने भी अपना करियर फिल्म ‘मोहब्बतें’ से शुरू किया था । फिल्म में उनके किरदार को हर किसी ने पंसद किया। लेकिन कई फिल्मों के बाद भी उनका करियर चल नहीं पाया। फिर साल 2008 में प्रीति ने एक्टर और मॉडल परवीन डबास से शादी कर घर बसा लिया।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *