Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiभीड़ में फैंस के बीच इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी...

भीड़ में फैंस के बीच इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी है छेड़छाड़!

दोस्तों बॉलीवुड में एक से बढ़ एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है जिनके आज देश में करोडो फैंस है जो उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर सकते है कई बार जब ये बॉलीवुड स्टार्स पब्लिक प्लेस में आते है तब उन्हें देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ पड़ती है इस वजह से कई बार इन एक्ट्रेसेस की सुरक्षा रखते में आ आती है और कभी कभी एक्ट्रेस लोगो गंदी हरकत का शिकार हो चुकी है।

सोनाक्षी सिन्हा

अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा अजमेर की दरगाह पर गए थे तब लोगो की भीड़ ने दोनों को घेर लिया था और सोनाक्षी की सुरक्षा करने के लिए अक्षय ने सोनाक्षी को बचने के लिए उन्हें पीछे से पकड़ लिया।

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो यानी के करीना कपूर खान जब एक इवेंट में गई थी तब कुछ फैंस ने उनको गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी अगर किसी भी औरत के साथ ऐसा होता है तो वो डर जाती है और करीना भी काफी डर गई थी जिसके बाद उन लोगों को बाहर निकाल दिया गया था ।

असीन

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस असीन के साथ भी गलत हो चुका है आपको बता दे की एक इवेंट के दौरान उनके एक फैन ने कैमरे के सामने ही उन्हें गलत तरीके से छू लिया था और ऐसे में असीन को बहुत ज्यादा गुस्सा आया था।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जिनके फैंस करोडो में है और उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस पागल हो जाते है पर एक बारे जब वो मैगजीन के लॉन्च के मौके पर पहुंची थी तब ब फैंस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया था इस मौके का फायदा उठाते हुए उनके एक फैन ने उनके ब्रे’स्ट को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी दीपिका को उन लोगो पर इतना गुस्सा आया था की वो उनपर बरस पड़ी।

सुष्मिता सेन

जब सुष्मिता एक स्टोर का इनॉग्रेशन करके वापिस आ रही थी जैसे ही वो अपनी घर में बैठने वाली थी तभी पीछे से उन्होंने किसी ने गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी जिस पर सुष्मिता काफी भड़क गई थी।

सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ भी पब्लिक के बीच छेड़छाड़ हो चुकी है, अपनी फिल्म रांझणा के प्रमोशन के दौरान एक शख्स ने सोनम को इस तरीके से छुआ था कि उनकी आँखों में आंसू आ गए जिसके बाद धनुष ने सोनम को बचा लिया और उन्हें वहां से ले गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments