Monday, July 4, 2022
HomeHindiकृति सेनन, प्रियंका, सुष्मिता सहित इन अभिनेत्रियों ने बनवाये है टेटू, नंबर...

कृति सेनन, प्रियंका, सुष्मिता सहित इन अभिनेत्रियों ने बनवाये है टेटू, नंबर 4 हुआ होगा बाद में पछतावा!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे उनकी पीठ पर एक छुपा हुआ टेटू नज़र आ रहा है। अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने टैटू की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘किसी नई चीज की शुरुआत, इंक्ड’।

शेयर की गई तस्वीर में कृति ऑफ शोल्डर टॉप में हैं। बता दे की टेटू को के नज़र में देखने पर लगता है की कृति ने k नाम का टेटू बनवाना है लेकिन ये टेटू आधा छुपा हुआ है। बता दे की कृति के अलावा फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियां है जो अपनी बॉडी पर टेटू बनवा चुकी है। ऐसे आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है।
सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स अभिनेत्री सुष्मिता सेन को भी टेटू को काफी शोक है ऐसे में सुष्मिता ने कई टेटू बनवा रखे हैं। जिनमें से एक उनके बैक पर, हाथ पर और कलाई पर है। उन्होंने टैटू में लिखवाया है- Aut viam inveniam aut faciam, जिसका मतलब है- ‘या तो मैं रास्ता ढूंढ़ लूंगी या फिर बना लूंगी।’
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने हाथ पर टैटू पिता की याद में बनवाया है। प्रियंका ने ‘डैडीज लिटिल गर्ल’ लिखवाया है। बता दे की प्रियंका अपने पापा के बहुत करीब रही है।  प्रियंका के टैटू ने उन्हें नया स्टाइल तो दिया है लेकिन उससे ज्यादा उनके पिता के प्रति प्यार को दर्शाता है।
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री दीपिका ने दो टैटू बनवाए। एक टैटू पैर पर और एक गर्दन के पीछे बनवाना है।  बता दे की गर्दन पर दीपिका ने रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप के दौरान आर के का नाम का टैटू गर्दन के पीछे बनवाया था जिसे ब्रेकअप के बाद उन्होंने हटवा दिया।
कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपनी टैटू गर्दन के पीछे टेटू बनाया है। बता दे की अभिनेत्री कंगना ने टैटू का मतलब ‘वॉरियर एंजेल’ बताया था।
ईशा देओल

बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी अभिनेत्री ईशा देओल ने अपनी पीठ पर गायत्री मंत्र का टैटू बनवा रखा है।  साथ ही ईशान ने कंधे के पीछे एक तरफ ओम भी बनवाया है।
राखी सावंत

बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को भी टैटू का काफी शोक हैं। राखी ने अपने शरीर पर सबसे ज्यादा टैटू बनवाए हैं। इस मामले में वह टॉप पर हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments