बाप और बेटे दोनों के साथ इश्क लड़ा चुकी है बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां!

0
740

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई खुबसूरत अभिनेत्री है जिनके आज लाखो दीवाने है, इन अभिनेत्रियो ने कई बड़े बड़े अभिनेताओ के साथ फिल्मो में काम किया है लेकिन आज हम आपको ऐसी ही बॉलीवुड के कुछ किस्से बताने जा रहे है जब किसी एक्ट्रेस ने फिल्मो में काम करने वाले बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया हो। बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स है जिनके बेटे भी फिल्म स्टार है। ऐसे में इन एक्ट्रेस को बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस करने का मौका मिला।

जया प्रदा

अपने ज़माने की मश्होर जया प्रदा ने अपने करियर में धर्मेन्द्र के साथ बहुत फिल्मे की है। वे फिल्म फरिश्ते, शहजादे, कुंदन, न्यायदाता और गंगा तेरे देश में जैसी फिल्मो में काम कर चुकी है। लेकिन जया ने फिल्म वीरता और जबरदस्त में सनी देओल के साथ भी रोमांस किया था जो असल ज़िन्दगी में धर्मेन्द्र के बेटे है।

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित ने फिल्म दयावान में विनोद खन्ना के साथ खूब इश्क लड़ाया है। इस फिल्म का गाना आज फिर तुम पे प्यार आया है उस ज़माने का सबसे हॉट सोंग था जिसमे माधुरी ने काफी इंटिमेट सीन दिए थे। वही माधुरी विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना से भी फिल्म मोहब्बत में इश्क लड़ा चुकी है।

 डिम्पल कापड़िया 

डिंपल कपाड़िया फिल्म में कर चुकी थी धर्मेंद्र के साथ रोमांस काफी ज्यादा देखने को मिला। लेकिन कुछ वक्त बात सनी देओल के साथ फिल्म सामने आई लगातार फिल्में आगे बढ़ती जा रही थी। इन दोनों का रोमांस रील से ज्यादा रियल लाइफ में तब्दील होने लगा फिल्म मंजिल गुनाह आग के गोले में करने के साथ इन दोनों केमिस्ट्री आगे बढ़ने लगी। दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया जब पहले से ही शादीशुदा थे। सनी के साथ उनका अफेयर आगे चले और धर्मेंद्र की वजह से ही सनी ने डिंपल का साथ छोड़ दिया था।

अमृता सिंह

अमृता सिंह फिल्म बेताब से डेब्यू किया सनी देओल फिल्म में दोनों के बीच काफी रोमांटिक सीन थे। इनके लव की कहानी भी नजर आ रही थी रियल लाइफ में दोनों एक दूसरे को डेट करना शुरू कर चुके थे। ऐसे कहां जा रहा था बेताब के बाद 6 साल बाद धर्मेंद्र के साथ अमृता की एक मूवी सामने आई उस फिल्म का नाम था सच्चाई, धर्मेंद्र और अमृता के बीच रोमांस देखने को मिला।