Breaking News

बॉलीवुड के इन 6 स्टार्स की रह गई अधूरी प्रेम कहानी, एक दुसरे से करते थे बेहद प्यार!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे रहे है जिनको किसी न किसी से प्यार हो गया लेकिन इन सितारों का प्यार ज्यादा समय तक चल न सका और ये अलग हो गए और इनकी कहानी अधूरी रहा गई। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 6 स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं,जिनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
 अमिताभ और रेखा

बॉलीवुड फिल्म जगत के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी भी पूरी नही हो पाई थी इन दोनों सितारों  ने मिस्टर नटवरलाल, दो अनजाने, नमक हराम, सुहाग, गंगा की सौगंध, मुकद्दर का सिकंदर, सिलसिला, राम बलराम, खून पसीना आदि फिल्मों में साथ-साथ काम किया था। रेखा, अमिताभ से बेपनाह मोहब्बत करती थी लेकिन समस्या ही थी कि अमिताभ पहले से शादीशुदा थे। इन दोनों की प्रेम कहानी अधूरी रह गई।
श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती

बॉलीवुड की पोपुलर दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती भी एक दुसरे से बहुत प्यार करते थे, इन दोनों ने जाग उठा इंसान, वक्त की आवाज, वतन के रखवाले, गुरु आदि फिल्मों में साथ-साथ काम किया था। श्रीदेवी ने फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी कर ली। मिथुन चक्रवर्ती श्रीदेवी से बेपनाह मोहब्बत करते थे। शादी के बाद इस प्रेम कहानी का अंत हो गया।
गोविंदा और नीलम

90 के दशक के पोपुलर अभिनेता गोविंदा और नीलम की प्रेम कहानी भी अधूरी रहा गई, इन दोनों ने सिंदूर, फर्ज की जंग, दोस्त गरीबों का, खुदगर्ज, दो कैदी, जोरदार, हत्या, बिल्लू बादशाह आदि फिल्मों में साथ- साथ काम किया था। गोविंदा की मां ने गोविंदा की शादी नीलम से नहीं होने दी। नीलम ने पहले ऋषि सेठिया तथा बाद में समीर सोनी से शादी कर ली।  इस तरह इन दोनों की प्रेम कहानी भी अधूरी रह गई।
 सलमान खान और ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ी में से रही अभिनेतासलमान खान और ऐश्वर्या राय ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में  एक साथ काम किया था। सलमान खान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी किसी से छिपी नहीं है। सलमान खान के मिसबिहेवियर के कारण ऐश्वर्या से अनबन हो गई उधर ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और सलमान खान आज भी कुंवारे हैं।
जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

बॉलीवुड के हैण्डसम अभिनेता जॉन अब्राहम और हॉट और बोल्ड बिपाशा बसु में जिस्म, मदहोशी, शिखर, रेस 2,  आदि फिल्मों में साथ- साथ काम किया था। जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु एक दूसरे बहुत प्यार करते थे लेकिन जॉन अब्राहम ने प्रिया रुंचल से शादी कर ली और बिपाशा बसु का दिल तोड़ दिया। बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली। इस प्रकार शादी के बाद इस प्रेम कहानी खत्म हो गई।
 राज कपूर और नरगिस

अपने ज़माने के जाने माने सितारे राज कपूर और नरगिस ने आह, श्री 420, अनाड़ी, अंदाज, बरसात,आग, आवारा, बेवफा आदि कई फिल्मों में साथ-साथ काम किया था। नरगिस ने सुनील दत्त से शादी कर ली। राज कपूर और नरगिस एक दूसरे को बहुत चाहते थे। शादी के बाद और इस प्रेम कहानी अधूरी रहा गई।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *