इन 6 सितारों की मौत ने सभी को चौंका दिया था, नंबर 5 ने 21 साल की उम्र इस दुनिया को कह अलविदा!

0
5945

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत और टीवी जगत के कई सितारे ऐसे है जिन्होंने अचानक ही इस दुनिया को अलविदा कहा दिया था, जिनके निधन पर कोई भी विश्वास नही कर सकता है, आज आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बता रह है, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

इंद्र कुमार

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके इंद्र कुमार की अचानक मौत ने सबको चौंका दिया। 43 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया।

अबीर गोस्वामी

टीवी और फिल्म कलाकार अबीर गोस्वामी  को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। अबीर गोस्वामी 38 साल के थे। उनकी मृत्यु उस समय हुई जब वह जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे। दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें तुरंत ही मृत घोषित कर दिया। अबीर को यह दिल का दौरा उस वक्त पड़ा जब वह जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे।

संजीत बेदी

टीवी सीरियलों में काम करने वाले संजीत बेदी का महज 40 साल की उम्र में निधन हो गया। पॉपुलर टीवी एक्टर संजीत बेदी का निधन बहुत कम उम्र में हो गया था। उनकी उम्र 40 साल थी और कुछ समय से ब्रेन वायरस के चलते कोमा में थे। मंगलवार को मुंबई के एक हॉस्पिटल में उन्होंने आखिरी सांस ली थी।

करण परांजपे

छोटे परदे के पॉपुलर शो ‘दिल मिल गए’ में काम कर चुके टीवी एक्टर करण परांजपे का 26 साल की उम्र में मुंबई में निधन हो गया था। उनका निधन 25 मार्च को हुआ था और उनकी मां ने उन्‍हें घर में मृत हालत में पाया था। खबरों की मानें तो करण को नींद में हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

नरेंद्र झा

नरेंद्र झा की मौत ने सभी को चौंका दिया था। हैदर, रईस, काबिल और मोहेंजोदाड़ो जैसी फिल्मों में प्रमुख भूमिकाएं निभाने वाले अभिनेता नरेंद्र झा का निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया था नरेंद्र  55 साल के थे।

दानिश जेहन

एमटीवी के रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ स्पेस’ में शामिल होने वाले यूट्यूबर ब्लॉगर दानिश जेहन की पिछले साल एक  एक्सिडेंट में मौत हो गई थी। दानिश महज 21 साल के थे। बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त वो किसी शादी से वापस आ रहे थे।