Friday, July 1, 2022
HomeHindiइन फेमस सितारों की फिटनेस जर्नी ने किया सबको हैरान, एक ने...

इन फेमस सितारों की फिटनेस जर्नी ने किया सबको हैरान, एक ने घटाया है 115 किलो वजन!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर खबरों में बने रहते हैं। कई लोग इन सितारों से प्रेरणा लेकर खुद को फिट रखने की कोशिश करते है। लेकिन आपको बता दे की कुछ ऐसे सितारे भी है जो फिल्म जगत में आने से पहले काफी मोटे हुआ करते थे लेकिन फिल्म जगत आने के लिए उन्होंने जमकर की और  खुद को फेट से फिट किया। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे ही सितारों की फेट तो फिट की फिटनेस जर्नी के बारे में बता रहे है जिसको जानने के बाद आप उनके फैन हो जायेंगे। आईये जानते है इनके बारे में!
सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड अभिनेता  सलमान खान से साथ फिल्म दबंग से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में आने से पहले काफी मोटी हुआ करती थी, उनका 90 किलो के आसपास वजन था। लेकिन कड़ी मेहनत कर धीरे धीरे सोनाक्षी भी फैट टू फिट हो गई। सोनाक्षी सिन्हा की गिनती अब बॉलीवुड की फिट अभिनेत्रियों में होती है।
आलिया भट्ट

अपनी पहली फिल्म से लोगो के दिलो में अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट भी एक वक्त पर काफी मोटी हुआ करती थीं लेकिन आलिया ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में डेब्यू करने से पहले ही अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की और खुद को पूरा बदल दिया। आज वे फिट अभिनेत्रियों में से एक है।
भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने 2015 में आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म दम लगा के हईशा से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में भूमि ने एक मोटी महिला का किरदार निभाया था। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और साथ ही आयुष्मान- भूमि ने भी एक्टिंग से सभी पसंद आयी थी। लेकिन दम लगा के हईशा के बाद भूमि ने जमकर मेहनत की और आज उनकी गिनती फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में होती है। वहीं आज भी भूमि अपने किरदार के लिए जमकर मेहनत करती हैं।
सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी फिटनेस के लिए चर्चाओं में रहती हैं। लेकिन काफी कम लोग ही इस बात को जानते थे कि फिल्मों में आने से पहले सारा इतने फिट नहीं हुआ करती थीं। कुछ वक्त पहले सारा अली खान ने भी अपना एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसमें वो काफी मोटी नजर आ रही थीं। लेकिन अब वे काफी फिट और खूबसूरत हो चुकी है।
परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आज न सिर्फ अपने प्यारे अंदाज और बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं बल्कि साथ ही साथ फिटनेस के लिए भी उनकी चर्चा होती है। लेकिन एक वक्त पर परिणीति का वजन भी काफी ज्यादा था, लेकिन जल्दी ही परिणीति ने खुद को फिट कर लिया।
सोनम कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने फिल्म सांवरिया के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म से ही रणबीर कपूर ने भी अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। लेकिन सांवरिया के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने सोनम को वजन कम करने की शर्त पर ही फिल्म ऑफर की थी। क्योकि सोनम पहले काफी मोटी हुआ करती थीं। ऐसे में सोनम ने जमकर मेहनत की और आज सोनम अपनी फिटनेस के साथ ही साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं।
करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान भी बचपन में मोटी हुआ करती थीं। करीना ने साल 2000 में फिल्म रेफ्यूजी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि करीना उस वक्त तक अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में नहीं आती थीं लेकिन साल 2008 में फिल्म टशन के लिए करीना का जीरो फिगर ने सभी को आकर्षित किया। वहीं प्रेग्नेंसी के बाद भी करीना कपूर खान थोड़ी मोटी हो गईं थीं लेकिन करीना जल्दी ही मेहनत करके पुराना रंग में वापस आ गईं।
अदनान सामी

अपनी आवाज़ से लोगो को दीवाना बनाने वाले सिंगर अदनान सामी ने सभी को उस वक्त हैरान कर दिया जब अदनान सामी ने करीब 16 महीनों में 115 किलो वजन कम किया था। अदनान सामी का पहले वजन करीब 230 किलो था, वहीं बाद में अदनान ने मेहनत करके अपना वजन करीब 75 किलो किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments