Sunday, July 3, 2022
HomeHindiइन सितारों ने शर्म की सारी हदें कर दी पार, बिना कपड़ों...

इन सितारों ने शर्म की सारी हदें कर दी पार, बिना कपड़ों के शूटिंग, एक स्टार ने तो ली 200 करोड़ रुपए फीस!

दोस्तों अभिनेता हो या फिर अभिनेत्री अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। फिल्म की कहानी में फिट बैठने के लिए सितारे किसी भी तरह के सीन करने के लिए तैयार रहते हैं। बर्शते दर्शकों को पसंद आना चाहिए। आइए जानते हैं उन भारतीय सितारों के बारे में जो फिल्मों की कहानी की मांग पर बिना कपड़ों के ही बड़े पर्दे पर नजर आ चुके हैं। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

 

आमिर खान

आमिर खान बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स में से एक हैं जो किसी भी किरदार को पूरी शिद्दत के साथ निभाने में यकीन रखते हैं। उनके हर काम में परफेक्शन झलकता है। उनको इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिष्ट के नाम से भी जाना जाता है। वे अपनी फिल्म ‘पीके’ में बिना कपड़ों के नजर आए थे। केवल एक टेपरिकॉर्ड के साथ। इस फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ओफिस पर लगभग 800 करोड़ रुपए की कमाई की थी। आमिर को फिल्म के प्रॉफिट में से लगभग 200 करोड़ रुपए मिले थे।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स में से एक रणबीर कपूर अब तक अपने सिने कॅरियर में कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘सांवरिया’ में सिर्फ एक तौलिए में न्यूड सीन दिए थे। तौलिए के अलावा उनके शरीर कोई भी वस्त्र नहीं था।

राधिका आप्टे

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने अपने दमदार अभिनय से एक्टिंग के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाई है। वे भी फिल्म ‘पार्च्ड’में कहानी की मांग के चलते बिना कपड़ों के नजर आई थीं।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम बॉलीवुड के दमदार एक्शन अभिनेता माने जाते हैं और फिल्मों में इनके एक्शन को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ में जॉन अब्राहम को बिना कपड़ों के देखा गया था। इस फिल्म में एक सीन है, जहां जेल में इन्हें नंगा रखा गया था।

आमला पॉल

आमला पॉल साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने में अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। साल 2019 मे रिलीज हुई फिल्म ‘Aadai’ में आमला पॉल बिना कपड़ों के नजर आई थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments