Friday, July 1, 2022
HomeHindiकिसी के चेहरे पर दाग तो कोई दो अंगूठे से परेशान, शारीरिक...

किसी के चेहरे पर दाग तो कोई दो अंगूठे से परेशान, शारीरिक कमी के वावजूद फिल्म जगत में हिट हुए ये सितारे!

दोस्तों बॉलीवुड स्टार की जिंदगी आम लोगों से काफी अलग होती है, उनका रहन-सहन थोड़ा अलग होता है लेकिन उनमें भी कुछ कमी होती है। लेकिन उनके साथ भी ये सितारे लोगो के दिलो पर राज़ करते है, ऐसे में आज आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताएंगे जो कुछ शारीरिक कमी की वजह से पीड़ित है जिसकी वजह से इन अभिनेताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है।

अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर अर्जुन कपूर बॉलीवुड में अपने करियर आजमाने से पहले इन्हें काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है। अर्जुन कपूर बचपन में काफी मोटे हुआ करते थे लेकिन अब मोटापे से छुटकारा पाया है अब अर्जुन काफी स्मार्ट और फिट दिखते हैं।

अर्शी खान

अर्शी खान टीवी जगत की जानी मानी हस्ती हैं। इन्होंने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के जरिए पहचान बनाई है। आपने देखा होगा कि अर्शी खान काफी खूबसूरत और हॉट भी है। लेकिन अर्शी खान की भी कुछ शारीरिक परेशानियां हैं दरअसल अर्शी खान के चेहरे पर एक काला दाग है जिसे छुपाने के लिए वह अपने बालों का इस्तेमाल करती है। यही वजह है कि अर्शी खान अपने बाल सामने रखती है।

रितिक रोशन

रितिक रोशन को बॉलीवुड का सबसे हैंडसम एक्टर है। इसे देखकर आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि वह 43 साल के हैं लेकिन रितिक रोशन के हाथ में दो अंगूठे हैं और वह अपने दो अंगूठे कैमरे से दूर रखना पसंद करते हैं।

इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज पर्दे पर काफी हॉट और ग्लैमरस दिखती है उन्हें देखकर कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है कि उन्हें भी कोई शारीरिक दिक्कत है। दरअसल इलियाना डिक्रूज को दिस फॉर्मिक डिसऑर्डर है। बता दें कि इस बीमारी में इंसान को लगता है कि उनका शरीर उसके अनुसार प्रीफेक्ट नहीं है जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में रहती है।

राजकुमार

अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेता राजकुमार अपनी डायलॉग के लिए जाने जाते हैं। आपने अक्सर देखा होगा कि डायलॉग बोलते समय राजकुमार अपनी गर्दन हिलाते रहते थे क्योंकि वह गले के कैंसर से पीड़ित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments