Saturday, June 25, 2022
HomeHindiबॉलीवुड के इन सितारों ने अधेड़ उम्र में की शादी, कुछ ने...

बॉलीवुड के इन सितारों ने अधेड़ उम्र में की शादी, कुछ ने तो बुढ़ापे में लिए सात फेरे!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई ऐसे सितारे है जिन्होंने बहुत कम उम्र में शादी कर अपना घर बसा लिया था,वही फिल्म जगत में ऐसे भी सितारे है जिन्होंने काफी उम्र में शादी की इनमे से कुछ ने तो बुढ़ापे में जा कर शादी की हैं। ऐसे में आजआपको कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने काफी अधिक उम्र में शादी के फैसला लिया। और इस सूची में कई सारे तो ऐसे भी नाम मौजूद हैं जिन्होंने काफी अधिक उम्र में दूसरी और तीसरी शादी तक की है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दें के इन्होने किरन राव संग साल 2001 में अपनी दूसरी शादी की थी औ उन दिनों आमिर की उम्र 40 साल थी।

उर्मिला मातोंडकर

साल 2016 में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मांतोडकर नें बिना लाइमलाइट में आये शादी रचाई थी। बता दें के इन्होने अपने हमसफर के रूप में कश्मीरी व्यपारी मोहसिन अख्तर मीर को चुना था और अपनी शादी के वक्त उर्मिला की उम्र 42 साल थी।

मनीषा कोइराला

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला नें साल 2010 मे सम्राट ढल संग शादी रचाई थी। और अपनी इस शादी के वक्त इनकी उम्र 40 साल थी। हालाँकि 2 सालों बाद कुछ आपसी अनबन के चलते इन दोनों का तलाक हो गया।

सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान नें भी जिंदगी में दो शादियां की हैं जिनमे इनकी दूसरी शादी करीना कपूर खान संग हुई थी। बता दें के इस शादी में करीना कपूर की उम्र सैफ अली खान से लगभग 10 साल कम है और अपनी दूसरी शादी में सैफ की उम्र 40 थी।

संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त नें अपनी जिंदगी में तीन तीन शादियाँ की हैं जिनमे इन्होंने अपने तीसरी शादी 49 की उम्र में मान्यता दत्ता संग की थी और इस शादी के दौरान मान्यता की उम्र 30 साल थी।

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल अभिनेत्री प्रीती जिंटा नें 41 की उम्र में अपने फॉरेनर बॉयफ्रेंड संग शादी की थी और इनकी यह शादी साल 2016 में हुई थी। बता दें के प्रीती अपने हसबेंड से पूरे 10 साल बड़ी है।

कबीर बेदी

अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेता कबीर बेदीअपनी जिंदगी में कुल चार शादिया कर चुके है। इन्होने चौथी शादी की तो इन्होने 70 साल की उम्र में शादी का फैसला लिया था। और इनकी इस शादी से इनकी बेटी इनसे खफा भी हो गयी थी।

नीना गुप्ता

अपने अभिनय से लोगो को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दें के इन्होने 50 साल की उम्र में शादी का फैसला लिया था और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड संग शादी रचाई थी।

सुहासिनी मुले

सुहासिनी सुले अपनी शादी की अपडेट को लेकर एक वक्त काफी अधिक खबरों में नजर आयी थी। और इस चर्चा की वजह इनका फैसला कम और इनकी उम्र अधिक थी जो के 60 साल थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments