Thursday, August 4, 2022
HomeHindiकाम्‍या पंजाबी की शादी पर ट्रोलर ने पूछा 'बच्‍चे तो हैं, शादी...

काम्‍या पंजाबी की शादी पर ट्रोलर ने पूछा ‘बच्‍चे तो हैं, शादी क्‍यों’, दोस्त कविता ने दिया मुंहतोड़ जवाब!

दोस्तों टीवी जगत की पोलर अभिनेत्री काम्या पंजाबी 10 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जा रही हैं काम्या ने ब्वॉयफ्रेंड शलभ के साथ सगाई कर ली है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। काम्या की शादी की तैयारियां काफी वक्त से चल रही हैं। काम्‍या और शलभ दोनों की ही ये दूसरी शादी है।

बता दे की जहा एक तरह अभिनेत्री काम्‍या को उनकी इस शादी के लिए जमकर बधाई मिल रही है तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी दूसरी शादी करना रास नहीं आ रहा है। कई लोग उन्‍हें इस उम्र में शादी के लिए ट्रोल करने से नहीं चूक रहे। ऐसे में अब काम्‍या की खास दोस्‍त और  टीवी एक्‍ट्रेस कविता कौशिक ने काम्या को ट्रोल करने वाले  एक ऐसे ही यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

बता दे की एक्ट्रेस कविता कौशिक टीवी सीरियल ‘एफआईआर’ में अपने किरदार चंद्रमुखी चौटाला के लिए जानी जाती हैं। साथ ही कई हिट शो में नज़र आ चुकी है, बता दे की काम्‍या पंजाबी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लगातार अपनी शादी के फंक्‍शंस के फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं। रविवार को उन्‍होंने अपनी हल्‍दी की तस्‍वीरें शेयर की।इन तस्‍वीरों पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘तुम्‍हारे पहले से ही दो बच्‍चे हैं तो तुम ये क्‍यों कर रही हो। मेरा मतलब फिर से शादी?’

बता दे की ‘एफआईआर’ फेम कविता कौशिक ने लिखा, ‘क्‍योंकि जब आप शादी करते हो तो आपको एक साथी, दोस्‍त, बेस्‍ट फ्रेंड, सोलमेट, पार्टनर मिलता है, जिंदगी भर के लिए। बच्‍चे पैदा करने से भी आगे जिंदगी होती है। जो लोग अपनी जिंदगी बना रहे हों और खुशियां खोज रहे हों, उनमें कमियां निकालना बंद करो। दूसरों के लिए खुश होना सीखो, बजाए इसके कि जब उनकी जिंदगी में खुशियों का मौका आए तो ऐसे बकवास सवाल पूछो। और हां, उनकी शादी के ज्‍यादातर सेलीब्रेशन्‍स उनके बच्‍चों ने ही प्‍लान किए हैं।’

बता दें कि 40 वर्षीय काम्या की एक 9 साल की बेटी आरा है। काम्‍या का अपने पति बंटी नेगी से तलाक 2013 में हुआ था। वहीं शलभ का भी पिछली शादी से एक बेटा है। जब से काम्या की वैकेशन तस्वीरें वायरल हुई थीं तब से ही उनकी शादी को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments