Wednesday, June 29, 2022
HomeHindiइस फेमस टीवी एक्ट्रेस ने 2 सालों तक छुपा कर रखा था...

इस फेमस टीवी एक्ट्रेस ने 2 सालों तक छुपा कर रखा था अपनी शादी का राज़, बन चुकी है एक बच्चे की माँ!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की कहानी और स्टार कास्ट ने सभी पर एक गहरा प्रभाव छोडा था। शो में आने वाला हर एक कलाकार काफी बेहतरीन था। इस शो में एक एक्ट्रेस नज़र आई थी सुरवीन चावला जोकि अब 37 साल की हो चुकी है। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। उन्होंने काफी समय तक अपनी शादी की बात को सीक्रेट रखा था। उन पर 40 लाख की धोखाधड़ी का आरोप भी लग चुका है।

एक्ट्रेस सुरवीन चावला 2013 से ही बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर के साथ रिलेशनशिप में थीं। इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की वजह से हुई थी। बाद में इन दोनों की दोस्ती हुई फिर प्यार हुआ और दोनों ने जनवरी 2018 में शादी की प्लानिंग की। मगर दोनों ने 2015 में ही शादी कर ली। दोनों ने इटली में शादी की थी। सुरवीन ने सभी से दो साल तक अपनी शादी की बात छुपा रखी थी। इसके बाद वर्ष 2017 में दिसंबर में सुरवीन ने ट्विटर के जरिए अपनी शादी की न्यूज़ सभी को दी। शादी हो जानें के चार साल अभिनेत्री ने बेटी ईवा को जन्म दिया।

सुरवीन चावला बॉलीवुड के अलावा पंजाबी सिनेमा का काफी बड़ा नाम है। पंजाब की टॉप एक्ट्रेस में सुरवीन का नाम शामिल होता है। सुरवीन चंडीगढ़ में पली-बढीं है। वर्ष 2003 से 2007 तक टीवी के पॉपुलर शो ‘कहीं तो होगा’ से छोटे परदे पर उन्होंने कदम रखा था। इसके बाद सुरवीन ‘कसौटी जिंदगी की’ में श्वेता तिवारी की बेटी के किरदार में नज़र आई थी। पहली बार लीड एक्ट्रेस के रूप में वह सोनी चैनल के फैमिली शो ‘काजल’ में नज़र आई थी।

सुरवीन चावला ने ‘कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार’ नाम का कॉमेडी शो होस्ट किया है। इसके साथ ही वह डांसिंग रियलटी शो ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’ में अपने डांस का हुनर भी दिखा चुकी हैं। इस शो में सुरवीन का पार्टनर क्रिकेटर श्रीसंथ को बनाया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 2011 में ‘धरती’ नाम की फिल्म से पंजाबी सिनेमा में भी डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें पीटीसी पंजाबी फिल्म के बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। पंजाबी में एक्ट्रेस ‘तौर मित्रां दीं’, ‘शाडी लव स्टोरी’, ‘सिंह v/s कौर’ और ‘लकी दी अनलकी स्टोरी’ जैसी कई फिल्मों में अपना अभिनय दिखा चुकी है।

बता दे की सुरवीन ने एक बाद कास्टिंग काउच से जुड़ा काफी बड़ा खुलासा किया था। सुरवीन ने कहा था कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। इस एक्ट्रेस के मुताबिक साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के दौरान उन्हें कास्टिंग काउच जैसी चीज़ों का सामना करना पड़ा। सुरवीन चावला ने में फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके पहले वो कई साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी थीं। उन्होंने ‘उंगली’, ‘क्रिएचर 3डी’, ‘वेलकम बैक’ सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। इसके साथ ही उन्हें मशहूर वेब सीरीज सीक्रेट गेम्स में भी अभिनय करते देखा गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments