Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiतारक मेहता के जेठालाल की 'कश्मीरी पत्नी' बोल्डनेस में देती हैं 'बबीता...

तारक मेहता के जेठालाल की ‘कश्मीरी पत्नी’ बोल्डनेस में देती हैं ‘बबीता जी’ को टक्कर, खूबसूरती देख हो जायेंगे दीवाने!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कलाकरों की एक्टिंग और उनके बोलने का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। फिर चाहे वो ‘दयाबेन’ का ‘हे मां माता जी’ पंच लाइन हो या फिर ‘जेठालाल’ के बोनले की तरीका। हर किसी का खास अंदाज दर्शकों के दिलों दिमाग में बस चुका है। ये शो बीते 13 सालों से टीवी पर अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहा है। वहीं टीआरपी लिस्ट में ये भी शो हमेशा ही आगे रहता है। इस शो में कई ऐसे केरेक्टर भी रहे हैं जिनकी एंट्री ने शो को हमेशा के लिए यादगार बना दिया हो।

एक ऐसा ही कैरेक्टर था जेठालाल की ‘कश्मीरी बीवी’ यानी गुलाबो का। गुलाबो की एंट्री से जेठालाल और दयाभाभी के जिंदगी में काफी धमाका हुआ था। शो में गुलाबों का रोल भले ही काफी छोटा सा था लेकिन काफी पसंद किया गया था। आइए जानते हैं कौन थीं आखिर वो ‘गुलाबो! ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में जेठालाल की ‘कश्मीरी बीवी’ यानी गुलाबो का किरदार टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सिंपल कौल ने निभाया था। सिंपल रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। आपको याद होगा कि एक बार जब शो में जेठालाल यानी दिलीज जोशी अपनी बैचलर पार्टी में शामिल होने के लिए जब दोस्तों संग कश्मीर गए थे।

उसी दौरान उन्होंने वहां पर एक फिल्म की शूटिंग में भी हिस्सा लिया था। उसी फिल्म में ‘गुलाबों’ यानी सिंपल कौल, ‘जेठालाल’ की पत्नी बनीं थीं। इस रोल को ‘गुलाबों’ ने इतनी गंभीरता से ले लिया था कि वह जेठालाल को सच में अपना पति मानने लगीं थीं और उन्हें ढ़ूंढते हुए मुंबई तक आ गईं थीं। यही नहीं उन्होंने जेठालाल को पाने के लिए कोर्ट में केस तक दायर कर दिया था। वहीं उन्होंनें गोकुलधाम सोसाइटी में तंबू भी लगा लिया था, लेकिन दया भाभी के प्यार के आगे गुलाबों का प्यार फीका पड़ गया और गुलाबों को वापस लौटना पड़ा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simple Kaul (@simplekaul)

आपको बता दें कि सिंपल कौल ने साल 2002 में अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने ‘कुसुम’, ‘कुटुंब’, ‘शरारत’, ‘ये मेरी लाइफ है’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘ऐसा देश है मेरा’, ‘तीन बहूरानियां’, ‘सास बिना ससुराल’, ‘जिनी और जुजू’, ‘सुव्रीन गुग्गल-टॉपर ऑफ द इयर’ और ‘भाखड़वाली’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। वह एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। आए दिन सिंपल अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simple Kaul (@simplekaul)

एक्टिंग के अलावा वह एक बिजनेस वुमन भी हैं। उनके 3 रेस्टोरेंट हैं, जो उन्होंने मुंबई में ही खोले हैं। सिंपल ने साल 2010 में राहुल लूंबा से शादी कर ली थी। वहीं एक बार वह सलमान खान से पंगा भी ले चुकी हैं। दरअसल बिग बॉस सीजन 12 में सलमान की कही एक बात सिंपल को पसंद नहीं आई थी और अपने दोस्त करणवीर बोहरा के समर्थन में उन्हें सलमान को ट्विटर पर खूब सुनाया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments