Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiहाथों में हाथ थाम वरुण-नताशा ने लिया थे सात फेरे, पहली एनिवर्सरी...

हाथों में हाथ थाम वरुण-नताशा ने लिया थे सात फेरे, पहली एनिवर्सरी वायरल हुआ शादी का एल्बम!

दोस्तों बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल की गिनती बी-टाउन के फेमस कपल्स में होती हैं। वरुण और नताशा 24 जनवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। वरुण और नताशा की शादी काफी सीक्रेट थी।यहां तक इस शादी में इंडस्ट्री से भी बहुत कम लोगों की इन्वाइट किया गया था। कपल की शादी अलीबाग के आलीशान महल ‘द मेंशन हाउस’ में हुई थी।

इस खास मौके पर वरुण ने पत्नी नताशा पर खूब प्यार लुटाया। पहली एनिवर्सरी पर वरुण धवन ने अपनी शादी की अनसीन तस्वीरें शेयर की। वरुण और नताशा बचपन के दोस्त थे। डेटिंग शुरू करने से पहले वे कई सालों तक दोस्त बने रहे। एक इंटरव्यू में नताशा ने कहा था-‘वरुण और मैं एक साथ स्कूल में थे। 20 साल की उम्र तक हम दोस्त बने रहे और फिर मुझे याद है, इसके बाद ही हम डेटिंग शुरू कर चुके थे। मुझे लगता है, हमें एहसास हुआ कि हम सिर्फ अच्छे दोस्तों से कुछ ज्यादा थे।’करीना कपूर के रेडियो शो में वरुण ने नताशा के प्यार में पड़ने के बारे में बात की थी।

वरुण ने कहा था-पहली बार जब वो नताशा से मिले थे, तब वो छठी क्लास में थी। वो दोनों ग्यारहवीं और बारहवीं क्लास तक दोस्त थे। वो बहुत करीबी दोस्त थे। वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करियर की शुरुआत की थी।इसके बाद वे मैं तेरा हीरो, कलंक, कुली नं. वन, एबीसीडी 3, दिलवाले, जुड़वां 2, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बदलापुर, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, एबीसीडी 2 जैसी फिल्मों में नजर आए। उनकी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments