Friday, July 1, 2022
HomeHindiविक्की-कैटरीना ने शादी में पहना सब्यसाची का वेडिंग ड्रेस, कपल का दिखा...

विक्की-कैटरीना ने शादी में पहना सब्यसाची का वेडिंग ड्रेस, कपल का दिखा बेहद खूबसूरत अंदाज़!

दोस्तों विक्की कौशल  और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध गए। शादी के सभी प्री-वेडिंग फंक्शन्स के बाद सभी को दूल्हा-दुल्हन के लिबास में कपल की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार था। विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर के ‘सिक्स सेंस फोर्ट’ बरवाड़ा में शाही अंदाज में शादी रचाई। सुबह से ही मीडिया से लेकर पैपराजी तक, सभी विक्की और कैटरीना की एक झलक पाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे थे, लेकिन फ़ोर्ट के चारों ओर हाई-प्रोफाइल सुरक्षा के इंतज़ाम कारण किसी के लिए भी अंदर से कोई भी डीटेल बाहर लाना असंभव था। मगर, फाइनली विक्की और कैटरीना ने खुद अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर अपने वेडिंग की आधिकारिक घोषणा कर दी है। दूल्हा-दुल्हन के लिबास में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। विक्की और कैटरीना ने अपने वेडिंग आउटफिट के लिए डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी को चुना। सब्यसाची दुल्हन बनकर कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

कैटरीना कैफ ने मटका सिल्क में एक क्लासिक सब्यसाची रेड ब्राइडल लहंगा पहना था। इस लहंगे को हाथ से बुनकर तैयार किया गया था, जिसमें महीन टीला वर्क और बॉर्डर के लिए रिवाइवल जरदोजी वेलवेट में कढ़ाई की गई थी। पंजाबी टच देने के लिए, इसके दुपट्टे पर गोल्डन इलेक्ट्रोप्लेटेड के डिज़ाइन बनाए गए थे, जिसे चांदी के वर्क के साथ कस्टम-ट्रिम किया गया था। इस लहंगे के साथ कैटरीना ने सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी पहनी थी। जिसे 22 कैरट सोने में बनाया गया था। साथ ही इसमें डायमंड और हाथ से बने मोतियों का भी इस्तेमाल किया गया था। वहीं, विक्की कौशल ने जटिल मरोरी कढ़ाई के साथ एक रेशम का बंदगला शेरवानी, कुर्ता और चूड़ीदार पायजामा पहना था। इस शेरवानी पर सब्यसाची द्वारा सोने की परत वाले बंगाल टाइगर बटनों को हाथ से तैयार करके लगाया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

वहीं विक्की ने इस शेरवानी के साथ एक दोशाला पहना था, इसे टसर जॉर्जेट कपड़े पर ज़री मरोरी कशीदाकारी डिज़ाइन किया गया था। इसके साथ, विक्की ने सब्यसाची के हेरिटेज ज्वेलरी, बनारसी रेशम साफा और एक हाथ से बनी कलंगी के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था। इसके अलावा ‘पिंकविला’ में छपी खबर के अनुसार, जहां कैटरीना ने अपनी संगीत पर गुलाबी रंग का लहंगा पहना था, वहीं विक्की ने अपनी होने वाली पत्नी के लुक को मैच करने के लिए गुलाबी रंग की एक शेरवानी चुनी थी। इसके अलावा ये  भी बताया गया है कि, कैटरीना ने जो लहंगा पहना था वह मशहूर डिजाइनर ‘फाल्गुनी और शेन पीकॉक’ ने डिज़ाइन किया था। ऐसी खबरें थीं कि, कुछ लोकप्रिय पंजाबी गायकों ने भी विक्की और कैटरीना के संगीत फंक्शन में प्रस्तुति दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

वहीं, ‘ई-टाइम्स’ के रिपोर्ट के अनुसार, विक्की और कैटरीना ने अपनी संगीत सेरेमनी को पूल साइड में आयोजित किया था। यहां उन्होंने कई बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस किया था। ‘इंडिया टुडे’ की खबर के मुताबिक, कैटरीना ने ‘शीला की जवानी’ और ‘चिकनी चमेली’ पर डांस किया था और अपने परिवार व रिश्तेदारों को अपने गाने के कुछ स्टेप्स भी सिखाए थे। दूसरी ओर विक्की कौशल ने कथित तौर पर ‘तेरी ओर’ गाया था और अपनी होने वाली पत्नी और उनके रिश्तेदारों के साथ डांस किया था। फिलहाल, हम भी कपल को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का जोड़ा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments