जानिए रणबीर और आलिया के वेडिंग आउटफिट से लेकर हनीमून तक शादी की नई अपडेट!

दोस्तों बॉलिवुड स्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूरकी शादी की खबरें जोरों पर हैं। बताया जा रहा है कि दोनों 17 अप्रैल को सात फेरे लेंगे। RK हाउस में 13 अप्रैल से ही प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो जाएंगी। इस बीच इन लवबर्ड्स से जुड़ी तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। दोनों के एक्स बॉयफ्रेंड्स और गर्लफ्रेंड्स को लेकर भी चर्चा हो रही है। रणबीर के अतीत में झांके तो उनके कई ऐक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रहे हैं। इस पर आलिया ने साल 2019 में रिएक्ट किया था। उन्होंने अपने पुराने रिलेशनशिप का भी जिक्र किया था।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की रिपोर्ट्स इस वक्त सुर्खियों में है। दोनों एक्टर ने कई बार ये तो कहा था कि वो शादी करेंगे लेकिन उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यूज में भी ये क्लियर नहीं किया था कि वो अप्रैल में ही शादी करने वाले हैं। लेकिन अब कपल के करीबी सूत्रों से एक एक करके इस कपल की शादी की तैयारियों की जानकारी लोगों तक पहुंच रही है। कहना होगा कि हम भी कपल की शादी से जुड़ी हर लेटेस्ट जानकारी पर अपनी नजरें बनाए हुए हैं ताकि उनके फैन्स से इस न्यू पॉवर कपल की शादी की कोई डिटेल मिस न हो जाए। आइए जानते हैं आलिया के वेडिंग आउटफिट से लेकर शादी के फंक्शन और हनीमून तक, शादी के सभी लेटेस्ट अपडेट।

आलिया और रणबीर दोनों अपनी फिल्म के शूटिंग के बीच में काफी टाइट शेड्यूल में शूटिंग करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया शादी के बाद अपनी फिल्म रॉकी और रानी की लव स्टोरी के एक सॉन्ग की शूटिंग करने के लिए करण जौहर और रणवीर सिंह के साथ स्विट्जरलैंड जाने वाली हैं और रणबीर कपूर भी उन्हें वहां जॉइन करेंगे। ऐसी चर्चा है कि गाने की शूट के बाद ये साथ में टाइम स्पेंड करने के बाद लौटेंगे या किसी और डेस्टिनेशन के लिए रवाना होंगे।

बॉलीवुड में इस समय लगभग सभी न्यूली वेड एक्ट्रेस ने शादी के लिए सब्यसाची का लहंगा ही पहना था और क्योंकि आलिया भट्ट की सब्यसाची और मनीष मल्होत्रा, दोनों से अच्छे संबंध है तो ये तय है कि एक्ट्रेस के वेडिंग वॉर्डरोब में दोनों डिजाइनर्स के आउटफिट शामिल होंगे। अब तक ये चर्चा थी कि ये कपल 17 अप्रैल को शादी करने वाला है।

जानकारियों के अनुसार इनकी शादी के सभी फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू होंगे जिसमें मेहंदी और संगीत के कार्यक्रम भी हैं। आलिया और रणबीर की शादी में जहां फैमिली और कपल के सभी करीबी दोस्त होंगे, वही अप्रैल के अंत में रिसेप्शन के लिए गेस्ट लिस्ट में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली जैसे इंडस्ट्री के तमाम खास लोग शामिल हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *