Thursday, July 7, 2022
HomeHindiअंडरवर्ल्ड ने जब फोन करके गुलशन कुमार से मांगे 10 करोड़, सिंगर...

अंडरवर्ल्ड ने जब फोन करके गुलशन कुमार से मांगे 10 करोड़, सिंगर ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

दोस्तों म्यूजिक की दुनिया के बेताज बादशाह कहे जाने वाले गुलशन कुमार ने जितनी तेजी से अपने करियर में सफलता हासिल की उतनी ही जल्दी उन्होंने दुनिया को अलविदा भी कह दिया। गुलशन कुमार ने काफी कम उम्र में जिंदगी में सफलता का मंत्र जान लिया था। आखिर एक जूस निकालने वाले सामान्य से इंसान ने ऐसी हजारो करोड़ रूपये की कम्पनी जो खड़ी कर दी जिसे आज हम लोग टी सीरीज के नाम से भी जानते है।

बता दे की गुलशन कुमार जब बड़े आदमी बन गये तो फिर उनके आगे पीछे उनकी जिन्दगी को खराब करने की कोशिश करने वाले भी कई बड़े लोग लग गये लेकिन कभी वो उनके आगे झुके नही। उनकी ही जिन्दगी से जुड़ा हुआ एक किस्सा है जो अक्सर बताया जाता है और ये अपने आप में आम आदमी के लिए तो काफी अधिक टेंशन देने वाला है।

ये तब की बात है जब वो अच्छा ख़ासा पैसा बना चुके थे और तब गुलशन कुमार के पास में एक दिन अंडरवर्ल्ड से जुड़े हुए लोगो ने फोन किया और उनसे डिमांड की कि वो उनको 10 करोड़ रूपये दे। ये एक तरह से उनसे हफ्ता माँगा गया और जब गुलशन कुमार ने ये बात सुनी तो उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से इसका जवाब देते हुए कहा कि तुम्हे ये पैसा देने से अच्छा है इसका मैं माँ वैष्णो देवी के यहाँ पर भंडारा करवा दूं। इस जवाब के बाद में उनकी और अंडरवर्ल्ड के लोगो के बीच में कडवाहट काफी बढ़ गयी थी और फिर उनके साथ में कितना और क्या कुछ हुआ ये तो हम लोग जानते ही है।

उन्होंने अपनी लाइफ में काफी कुछ पाया और बनाया वो आज हम एक साम्राज्य के रूप में देख सकते है और लोग इसकी अच्छी खासी तारीफ़ भी करते हुए नजर आते है। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने गुलशन कुमार हत्याकांड पर अपनी किताब ‘लेट मी से इट नाउ’ में लिखा है कि क्राइम ब्रांच को पहले से ही गुलशन कुमार के हत्या के प्लान की जानकारी थी। राकेश मारिया ने अपनी किताब में लिखा है कि ’22 अप्रैल 1997 को उनके पास एक खबरी का फोन आया। उस खबरी ने उन्हें बताया कि गुलशन कुमार की हत्या का प्लान बनाया गया है। ये पूछने पर कि इसके पीछे कौन है, खबरी ने बताया- अबू सलेम। खबरी ने बताया था कि शिव मंदिर जाते वक्त उनकी हत्या का प्लान बनाया गया है’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments