जब महेश भट्ट ने अपने दामाद रणबीर कपूर को कह दिया था ‘लेडीज़ मैन’ और ‘ओवर रेटेड एक्टर!

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आखिरकार पिछले हफ्ते शादी के बंधन में बंध ही गए। उनकी शादी की तस्वीरें पूरे हफ्ते सोशल मीडिया पर छाई रहीं और फैंस ने इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाया, लेकिन इन तस्वीरों के बीच जिस तस्वीर को सबसे ज़्यादा प्यार मिला वो थी दामाद रणबीर पर महेश भट्ट की प्यार लुटाती तस्वीर, जो नेटीजन्स को बेहद क्यूट लगी लेकिन इसी बीच नेटीजन्स एक महेश भट्ट की एक ऐसी क्लिप ढूंढ निकाली है जिसमें भट्ट साहब ने अपने दामाद को लेडीज़ मैन तक कह डाला था। क्या है ये दिलचस्प किस्सा आइये जानते हैं।

ये बात 2014 की है, जब महेश भट्ट करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में आए थे, जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी ने भी शो में हिस्सा लिया था। शो में भट्ट भट्ट ने ही इतनी इंटरेस्टिंग बातें की थीं कि वो एपिसोड काफी स्पाइसी बन गया था। इसी एपिसोड में करण जौहर ने जब महेश भट्ट से रणबीर के बारे में सवाल किए तो महेश भट्ट ने काफी बिंदास जवाब दिया और रणबीर को लेडीज़ मैन तक कह डाला था, तब उन्हें क्या पता था कि एक दिन यही रणबीर कपूर उनके दामाद बन जाएंगे।

महेश भट्ट के मुंहफट स्वभाव के बारे में तो सभी जानते हैं। उन्हें जो भी लगता है, वो साफ साफ कह देते हैं और अपने इसी स्वभाव की वजह से कई बार वो विवादों में भी घिर चुके हैं। तो जब शो के रैपिड फायर राउंड में करण ने महेश भट्ट से पूछा कि इंडस्ट्री का लेडीज मैन कौन है, तो उन्होंने बिंदास रणबीर को लेडीज़ मैन कह दिया। तब तक रणबीर का कई एक्ट्रेस से नाम जुड़ चुका था, इसलिए महेश भट्ट ने उन्हें लेडीज़ मैन कह डाला था। इतना ही नहीं जब करण ने उनसे मोस्ट ओवर रेटेड फिल्म का नाम पूछा तो उन्होंने रणबीर की फिल्म ‘बर्फी’ को मोस्ट ओवर रेटेड फिल्म बता दिया था। इसके बाद करण ने उनसे एक और सवाल किया कि एक फिल्म का नाम बताएं जिसे उन्हें बीच में ही छोड़ देने का मन किया था, तब भी महेश भट्ट ने रणबीर की फिल्म ‘रॉक स्टार’ का नाम लिया था।

इसी एपिसोड में जब करण ने महेश भट्ट से आलिया की लव लाइफ के बारे में पूछा था, तो महेश भट्ट ने मज़ाक में कह दिया था कि कोई उनकी बेटी को डेट करने की सोचे भी नहीं। वो आलिया को लॉक में बंद करके रखेंगे। अब जबकि आलिया रणबीर की शादी हो चुकी है और रणबीर महेश भट्ट के दामाद बन चुके हैं और शादी की रस्मों के दौरान उन पर प्यार लुटाते भी नज़र आए थे तो कुछ नेटीजन्स सोशल मीडिया पर ये क्लिप पोस्ट करके महेश भट्ट का मज़ाक ले रहे हैं।

बता दें कि आलिया रणबीर की शादी में महेश भट्ट ने अपने दामाद पर खूब प्यार बरसाया था, यहाँ तक कि उन्होंने अपनी हथेलियों पर आलिया के साथ ही दामाद रणबीर का नाम भी मेहंदी से लिखवाया था। इसके बाद दामाद को गले लगाए हुए उनकी दो तस्वीरें भी बहुत वायरल हुई थीं और फैंस को ससुर दामाद की ये बॉन्डिंग वाली तस्वीरें बेहद क्यूट लगी थीं। ये तस्वीरें पूजा भट्ट ने प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर की थीं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *