Sunday, June 26, 2022
HomeHindiअशनीर ग्रोवर, अमन गुप्ता, गजल अलघ सहित जानिए कौन है सबसे महंगा...

अशनीर ग्रोवर, अमन गुप्ता, गजल अलघ सहित जानिए कौन है सबसे महंगा जज, जानिए कितनी लेते है फीस!

दोस्तों सोनी टीवी का एक्सपेरिमेंटल शो शार्क टैंक इंडिया इन दिनों हर किसी की जुबान पर है। इस शो में जज के रूप में नजर आने वाले बिजनेसमैन लोगों के बीच खूब मशहूर हो रहे हैं। ये जज शो के दौरान स्टार्ट-अप्स पर पैसा लगाते हैं और फंडिंग के नाम पर करोड़ों बांटते हैं। लोगों को इनोवेटिव आइडियाज पर करोड़ों लगाने वाले ये जज एक एपिसोड के कितने रुपये लेते हैं

अनुपम मित्तल  

शादी डॉट कॉम के फाउंडर और सीईओ अनुपम मित्त को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। वो जित तरह से नए बच्चों को बिजनेस की बारीकियां समझाते हैं, उसका हर कोई कायल है। खबरें हैं कि वो एक एपिसोड के 7 लाख रुपये लेते हैं।

अमन गुप्ता  

अमन गुप्ता जानी-मानी हेडफोन कम्पनी बोट के सीएमओ और को-फाउंडर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमन गुप्ता एक एपिसोड के 9 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

गजल अलघ 

मामाअर्थ जैसी कम्पनी की को-फाउंडर और चीफ इनोवेशन ऑफिसर गजल अलघ एक एपिसोड के 8 लाख रुपये लेती हैं। गजल बहुत ही जल्द मां बनने वाली हैं।

नमिता थापर 

शार्क टैंक इंडिया पर जज के रूप में दिखने वाली नमिता थापर पर लोग काफी मीम बना रहे हैं। उनका स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वो भी गजल अलघ की तरह एक एपिसोड के 8 लाख रुपये लेती हैं।

विनीता सिंह 

विनीता सिंह शुगर कॉस्मेटिक की फाउंडर हैं, जो इस देश का लीडिंग कॉस्मेटिक ब्रांड है। पिनीता सिंह एक एपिसोड के 5 लाख रुपये लेती हैं।

पीयूष बंसल

पीयूष बंसल लेंसकार्ट के फाउंडर हैं, जिनके चश्मे भारतीय जनता को स्टाइलिश बना रहे हैं। मीडिया के अनुसार पीयूष बंसल एक एपिसोड के 7 लाख रुपये लेते हैं।

अशनील ग्रोवर 

भारत पे के फाउंडर और एमडी अशनीर ग्रोवर शार्क टैंक इंडिया के सबसे महंगे जज हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वो एक एपिसोड के 10 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments