Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiमिथुन चक्रवर्ती की बहू किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं हैं, देखिए...

मिथुन चक्रवर्ती की बहू किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं हैं, देखिए उनकी कुछ खास तस्वीरें!

दोस्तों मिथुन चक्रवर्ती की बहू और टेलीविजन एक्ट्रेस मदालसा शर्मा इन दिनों शो अनुपमा में दिख रही है। अनुपमा में मदालसा काव्या का रोल कर रही है, और उनके किरदार को काफी पसन्द किया जा रहा है। इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है।मदालसा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो रेड़ साड़ी में नजर आ रही है। इस साड़ी लुक में उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है।

वायरल वीडियो में एक्ट्रेस सैफ अली खान और करीना कपूर की फिल्म ‘कुरबान’ के गाने ‘शुक्रन अल्लाह’ पर एक्प्रेशन दे रही है। वहीं, फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे है। मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन वो अपनी वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती है। उनके वीडियोज और तस्वीरों पर खूब सारे लाइक्स और कमेंट्स होते है, जिससें पता चलता है कि उनकी फैंस फॉलोइंग काफी ज्यादा है। बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अभिनेत्री मदालसा शर्मा से शादी की है।

मदालसा ने साल 2009 में तेलुगू फिल्‍म ‘Fitting Master’ से एक्टिंग में डेब्‍यू किया था। इस फिल्‍म में उनके काम की तारीफ की गई। इसके अगले साल उन्‍होंने कन्‍नड़ फिल्‍म ‘Shourya’ में काम किया। इस फिल्‍म ने उनके करियर को एक नयी उड़ान दी। इसके बाद भी उन्‍होंने कुछ तेलुगू फिल्‍म में काम किया जिसमें उनकी अभिनय को सराहा गया। इसके बाद साल 2011 में उन्‍होंने फिल्‍म ‘एंजेल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

मदालसा का जन्‍म 26 सितंबर 1991 को मुंबई में हुआ था। उन्‍होंने मीठीबाई कॉलेज से इंग्लिश लिटरेचर की पढ़ाई की है। उन्‍होंने अपने एक बयान में कहा था कि वो हमेशा से जानती थी कि उन्‍हें एक एक्‍ट्रेस बनना है। मदालसा ने किशोर नमित कपूर के इंस्‍टीट्यूट से एक्टिंग सीखी है। उन्‍होंने गणेश आचार्य और श्‍यामक डावर की छत्रछाया में डांस भी सीखा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments