Wednesday, July 6, 2022
HomeHindi14 साल की लड़की ने पत्नी बनने के लिए छोड़ा स्कुल, माता-पिता...

14 साल की लड़की ने पत्नी बनने के लिए छोड़ा स्कुल, माता-पिता ने पार्टी में अंजान युवक से तय कर दी शादी!

दोस्तों दुनिया में अलग अलग तरह के लोग देखने को मिलते है और इन लोगो के अलग अलग तरह की ख्वाहिश और ख्याल देखने को मिलती है लेकिन  दुनिया से अलग खयालों वाले लोगों के बारे में दूसरों को पता चलता है तो उनका हैरान होना लाजमी है। हाल ही में ऐसी हैरानी दर्शकों को तब हुई जब उन्होंने एक शो में 14 साल की युवती की लाइफस्टाइल के बारे में पता चला।

बता दे की द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार टीएलसी चैनल के रिएलिटी टीवी शो ‘जिप्सी ब्राइड्स अमेरिका’ पर हाल ही में एक 14 साल की युवती की कहानी दिखाई गई जो अपने माता-पिता के साथ बंजारों की तरह जिंदगी जीती है। अमेरिका के जॉर्जिया में रहने वाली प्रिसीलिया अपने पिता पैट बेबी और मां लुआन   के साथ रहती है। ये परिवार कारवां में रहना पसंद करता है। यानी ये एक समुदाय होता है जिसके लोग घुमंतू प्रवृति के होते हैं और रहने के लिए एक जगह से दूसरी जगह जाते रहते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार प्रिसीलिया जब 12 साल की थी तब उसने स्कूल छोड़ दिया था क्योंकि वो आदर्श पत्नी बनने की प्रैक्टिस करना चाहती थी। टीएलसी से बात करते हुए प्रिसीलिया की मां ने कहा कि उनका परिवार बंजारों की मान्यताओं का पालन करता है जिसमें महिलाएं हाउसवाइफ होती हैं और पति की सेवा करती हैं, साथ ही घर संभालती हैं जबकि पति बाहर का काम देखते हैं। उनकी बेटी भी ऐसा ही करना चाहती थी। इसलिए उन्होंने बेटी के लिए लड़का देखना शुरू किया। अभी वो उसकी इंगेजमेंट कर देंगी और 25 साल की हो जाने पर शादी करेंगी।।

प्रिसीलिया भी इस बात से खुश हैं। उनके माता-पिता ने पिछले साल हैलोवीन पर एक पार्टी रखी जिसमें बंजारा समुदाय से युवकों को न्योता दिया और प्रिसीलिया को मौका दिया कि वो अपना मनपसंद पति चुने। पार्टी वाले दिन प्रिसीलिया ने काफी भारी ड्रेस पहनी थी और उन्हें देखकर कई लड़के उनपर फिदा हो गए। उनके पिता का कहना है कि वो भी अपनी बेटी के लिए ऐसा लड़का चाहते हैं जो अच्छा हो। प्रिसीलिया ने इस पार्टी में जिमी नाम के लड़के को अपना जीवनसाथी चुना है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments