बिहार के गौतम बने के बी सी 11 के तीसरे करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल पर दिया ऐसा एक्सप्रेशन!

0
335

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन को अपना तीसरा करोड़पति गौतम कुमार झा के रूप में मिल चूका है। बता दे की बिहार के रहने वाले गौतम कुमार झा केबीसी के करोड़पति बन गए हैं। अब वो 7 करोड़ के सवाल पर पहुंच गए हैं। सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर जारी किए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि गौतम कुमार ने एक करोड़ रुपये जीत लिए हैं।

बिहार के गौतम बने के बी सी 11 के तीसरे करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल पर दिया ऐसा एक्सप्रेशन! 1

बिहार के गौतम बने के बी सी 11 के तीसरे करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल पर दिया ऐसा एक्सप्रेशन! 2

बता दे की सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से केबीसी का एक प्रोमो शेयर किया है। इसमें अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर गौतम कुमार झा बैठे हुए हैं। तभी अमिताभ खुशी से कहते हैं एक करोड़।  इसके बाद गौतम अपनी पत्नी को गले से लगाते हैं। प्रोमो से ये साफ लग रहा है कि गौतम एक करोड़ की राशि जीत चुके हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन गौतम कुमार के सामने 16वां प्रश्न रखते हैं। ये सवाल सात करोड़ रुपये के लिए है। अब गौतम के पास कोई लाइफ लाइन नहीं बची है। ये आने वाले ऐपिसोड में पता चलेगा कि गौतम सात करोड़ रुपये जीत पाए या नहीं।

सनोज राज

बिहार के गौतम बने के बी सी 11 के तीसरे करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल पर दिया ऐसा एक्सप्रेशन! 3

इस सीजन में सबसे पहले बिहार में जहानाबाद के रहने वाले सनोज राज ने एक करोड़ की धनराशि जीती थी। 7 करोड़ रुपये का सवाल नहीं आने पर उन्होंने क्विट कर दिया था।

बबीता ताड़े

बिहार के गौतम बने के बी सी 11 के तीसरे करोड़पति, 7 करोड़ के सवाल पर दिया ऐसा एक्सप्रेशन! 4

उसके बाद अमरावती की बबीता ताड़े ने एक करोड़ रुपए जीतने में कामयाबी पाई थीं। बबीता महाराष्ट्र के अमरावती में मिड डे मील वर्कर हैं। ये कारनामा करने के बाद बबीता को चुनाव आयोग ने अमरावती जिले की डिस्ट्रिक्ट एंबेसडर नियुक्त किया है। यह फैसला महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के तहत लिया गया है।