30 की उम्र में बिना शादी किए बनी थी मां, अब 60 की उम्र में पति के साथ दिखाया बोल्ड अवतार!

0
82

बधाई हो, वीरे दी वेडिंग और मुल्क जैसी हाल ही में आई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से छाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता आज भी अपनी सुंदरता और बोल्डनेस से आज कल हिरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं। पर आज वह फिल्मो में मां और दादी मां वाले किरदार अदा करती हैं। जो आज भी अपनी फैशन सेन्स को लेकर मिडिया की चर्चा में बनी रहती हैं।30 की उम्र में बिना शादी किए बनी थी मां, अब 60 की उम्र में पति के साथ दिखाया बोल्ड अवतार! 1

बता दे की एक जमाना था जब वह अपनी एक्टिंग के साथ साथ विदेशी क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रही थी। दोनों की पहली मुलाकात मुंबईइ होटल में हुई थी। जहां से दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे थे। दोनों की रिलेशन के कुछ ही महीनो बाद नीना की प्रेगनेंसी की खबर सामने आई थी। लेकिन शादी से पहले बच्चे को जन्म देना उन्हें कोई खेल नहीं था।
30 की उम्र में बिना शादी किए बनी थी मां, अब 60 की उम्र में पति के साथ दिखाया बोल्ड अवतार! 2
  बता दे की नीना ने सब कुछ भूलकर 30 साल की उम्र में अपने बच्चे को जन्म दिया था। जिससे नीना का परिवार भी उनके खिलाफ हो गया था। पर उन सब से नीना को कोई फर्क नहीं पड़ा था। जिनकी बेटी आज काफी जवान और खूबसूरत दिखने लगी हैं। जिसके साथ नीना ने कई साल तक रहने के बाद साल 2008 में दिल्ली के रहने वाले विवेक मिश्रा नाम के एक चाटर्ड अकाउंटेंट से विवाह कर लिया था। नीना गुप्ता पुरे 60 साल की हो गई हैं।
30 की उम्र में बिना शादी किए बनी थी मां, अब 60 की उम्र में पति के साथ दिखाया बोल्ड अवतार! 3 30 की उम्र में बिना शादी किए बनी थी मां, अब 60 की उम्र में पति के साथ दिखाया बोल्ड अवतार! 4
हाल ही में आइफा अवार्ड्स 2019 के आयोजन में स्पॉट किया गया था। जहां नीना ने अपने ब्लड लुक से सबको हैरान कर दिया था। जिस समय नीना ने अपनी बेटी मशाबा गुप्ता का डिजाइन किया हुआ ऑफ शोल्डर नियोन कलर का ड्रेस पहना था।जिसमे नीना बिहाफ ग्लैमरस और हॉट लग रही थी। अवार्ड शो में नीना के साथ उनके पति विवेक मिश्रा भी नजर आये थे। जहां दोनों ने साथ खड़े होकर मिडिया को पोज दिए थे।